1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Nashik: भीषण सड़क हादसा में बस बनी आग का गोला, 1 बच्चे समेत 11 लोग जले जिन्दा

Nashik: भीषण सड़क हादसा में बस बनी आग का गोला, 1 बच्चे समेत 11 लोग जले जिन्दा

महाराष्ट्र के नासिक में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल, इस हादसे के बाद बस आग का गोला बन गई। इस घटना के बारे मेंसूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: महाराष्ट्र के नासिक में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हो गया। दरअसल, इस हादसे के बाद बस आग का गोला बन गई.  इस घटना के बारे में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड (fire brigade) ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

पढ़ें :- महाराष्ट्र के नासिक-शिरडी राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, कई लोग घायल

वहीं ख़बरों की माने तो, इस हादसे में एक बच्चे समेत 11 लोगों की मौत (11 people including a child died) हो गई है जबकि कई बस यात्री घायल भी हुए हैं। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि, शुरुआती तौर में हादसे में नौ लोगों के मारे जाने की खबर थी.

हालांकि फायर ब्रिगेड (fire brigade)  की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई है। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बस से यात्रियों को निकाला। ये हादसा नासिक-औरंगाबाद हाईवे (Nashik-Aurangabad Highway) पर तड़के हुआ।

औरंगाबाद से नासिक जा रही थी बस 

ऐसा बताया जा रहा है कि लग्जरी बस औरंगाबाद से नासिक की ओर जा रही थी। गंभीर रूप से झुलसे यात्रियों को अस्पताल ले जाने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची। दूसरी तरफ नासिक पुलिस का कहना है कि बस से रेस्क्यू किए गए लोगों को अस्पताल ले जाया गया है।

पढ़ें :- महाराष्ट्र में गठबंधन पर छाया ग्रहण! कर्नाटक से सीमा विवाद को बंटे शिंदे-फडणवीस

मृतकों की तादाद बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है। इसी के साथ यह भी बताया गया है कि बस का पहले हादसा हुआ, फिर तुरंत बाद आग लग गई, जिसमें कई यात्री फंस गए।

घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया। कई घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल के साथ ही निजी अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। आगे की खबर के लिए बने रहिये।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...