1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, सीएम अमरिंदर सिंह हुए नाराज

सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, सीएम अमरिंदर सिंह हुए नाराज

पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रहा सियासी खींचतान बढ़ती ही जा रही है। सिद्धू आज सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रहा सियासी खींचतान बढ़ती ही जा रही है। सिद्धू आज सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं।

पढ़ें :- मंगल पांडेय की धरती बलिया से सपा ब्राह्मण सम्मेलन का करेगी आगाज, बनाई ये रणनीति

वे पार्टी की अंतरिम प्रधान सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे। इस दौरान पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद रहेंगे। उम्मीद है कि इस मुलाकात के बाद सिद्धू कोई बड़ा फैसला करेंगे।

इससे पहले गुरुवार शाम को सिद्धू को पार्टी का प्रदेश प्रधान बनाए जाने की खबरों से नाराज कैप्टन ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को फोन कर कहा कि पंजाब में 2022 का विधानसभा चुनाव उन्हीं की नुमाइंदगी में लड़ा जाएगा।

कैप्टन ने यह भी स्पष्ट किया कि पंजाब कांग्रेस का प्रधान भी उनकी मर्जी से ही बनेगा। बता दें कि, पंजाब कांग्रेस में बीते कई दिनों से कलह चल रही है।

 

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...