1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस लॉकडाउन हो Neha Kakkar को झेलनी पड़ी बड़ी प्रॉब्लम, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

इस लॉकडाउन हो Neha Kakkar को झेलनी पड़ी बड़ी प्रॉब्लम, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो काफी पतली नजर आ रही हैं। साथ ही कैप्शन के जरिए उन्होंने अपने डर का खुलासा करते हुए लिखा है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:  नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में नेहा भी अपने फैंस को टाइम-टाइम पर जबरदस्त विजुअल ट्रीट देती और एंटरनेट करती देखी जा रही हैं। लॉकडाउन में हर किसी को कोई ना कोई डर सता रहा है। ऐसा ही डर नेहा कक्कड़ का भी सामने आया है। जिसका खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए किया है।

पढ़ें :- Falguni Pathak के सपोर्ट में आ कर डांस करती दिखी शिल्पा शेट्टी, देखें गजब डांस वीडियो

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो काफी पतली नजर आ रही हैं। साथ ही कैप्शन के जरिए उन्होंने अपने डर का खुलासा करते हुए लिखा है,’कुछ महीनों पहले जब मैं पतली हुआ करती थी।’ सिंगर के कैप्शन से साफ जाहिर हो रहा है कि उनका वजन तेजी से बढ़ रहा है और वो इससे काफी परेशान हैं।


नेहा कक्कड़ की ये तस्वीरें सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ की हैं। जिसमें वो व्हाइट और ग्रीन कलर के सूट में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। हर पोस्ट की तरह नेहा की इन तस्वीरों को भी अबतक 17 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में मजेदार प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं।

पढ़ें :- नेहा कक्कड़ के पति का नामी होटल से चोरी हुआ लाखों का समान, पुलिस छानबीन में जुटी

वहीं, सिंगर के पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट कर उन्हें दिलासा देते हुए कहा है,’फिर भी मैं तुम्हें प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा।’ रोहनप्रीत के कमेंट पर भी 3000 लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि, नेहा कक्कड़ पिछले काफी समय से अपने बढ़ते वजन को लेकर परेशान हैं। उन्होंने इसका जिक्र अपने होली वीडियो में भी किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...