1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मोटापे को लेकर Neha Kakkar बनी ट्रोलर्स का निशाना, कहा- ये तो भारती सिंह है…

मोटापे को लेकर Neha Kakkar बनी ट्रोलर्स का निशाना, कहा- ये तो भारती सिंह है…

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की प्रेग्नेंसी को लेकर हर तरफ हलचल हो रही हैं वहीं इस बात का नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) खंडन कर चुके हैं। वहीं हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की प्रेग्नेंसी को लेकर हर तरफ हलचल हो रही हैं वहीं इस बात का नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) खंडन कर चुके हैं। वहीं हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया।

पढ़ें :- नेहा कक्कड़ के पति का नामी होटल से चोरी हुआ लाखों का समान, पुलिस छानबीन में जुटी

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नए साल के अवसर पर गोवा में एक संगीत कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। नेगा ने बकाइन रंग की लूज सी ड्रेस पहनी हुई थी और इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स को पेयर किया था। रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh)  हमेशा की तरह काफी कूल नजर आ रहे थे।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एयरपोर्ट वीडियो जैसे ही वायरल हुआ सवाल पूछने वाले लोगों की लाइन लग गई। हद तो तब हो गई जब एक ने उनकी तुलना भारती सिंह (Bharti Singh) से कर दी। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘छोटा सरदार आएगा’। एक ने लिखा, ‘पहले तो मुझे लगा कि वह प्रेग्नेंट है’। तो इसके जवाब में एक लिखा, ‘मुझे एक पल के लिए लगा कि ये भारती सिंह है’। तो किसी ने लिखा,’भारती सिंह लाइट’।

इस साल नवंबर की ही बात है जब इंटरनेट पर खबरें सामने आईं कि नेहा और रोहनप्रीत अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक वीडियो में नेहा कहा था, ‘मैं मानता हूं कि मेरी टमी के आसपास कुछ वजन बढ़ाया है, लेकिन इतना नहीं कि मैं प्रेग्नेंट दिखने लग जाऊं! मैं थोड़ी गोल-मटोल हो सकती हूं। हां अभी, मैं बस थोड़ी चबी हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं प्रेंग्नेंट हूं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...