1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के पहले जारी है न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की खराब फार्म

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के पहले जारी है न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की खराब फार्म

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइलन शुरु होने में कुछ ही दिनों का समय शेष बचा है। इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का खराब दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। लॉर्ड्स में दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइलन शुरु होने में कुछ ही दिनों का समय शेष बचा है। इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का खराब दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। लॉर्ड्स में दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। पहली पारी में रन बनाने में नाकाम रहे विलियमसन दूसरी पारी में महज 1 रन ही बना पाए। इंग्लैड में पिछली 10 पारियों से वह 1 पारी के अलावा रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं और पहले टेस्ट में भी ऐसा ही हुआ।

पढ़ें :- World Test Championship Point Table में बड़ा उलटफेर, इंग्लैंड को मात देकर दक्षिण अफ्रीका बना नंबर 1

इंग्लैंड की पहली पारी 275 रन सिमटी, पहली पारी के आधार पर 103 रन की बढ़त लेने वाले न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 62 रन बनाए थे। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की गिनती वर्तमान समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है। विराट कोहली,बाबर आजम,स्टीव स्मिथ,जो रुट के साथ फैव फाइव में उनकी गिनती की जाती है। ऐसे में उनकी खराब फार्म टीम के लिए चिंता का विषय है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...