1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. चलती टैक्सी में महिला की हुई डिलीवरी, नवजात को जैकेट में लपेटकर पहुंची हास्पिटल

चलती टैक्सी में महिला की हुई डिलीवरी, नवजात को जैकेट में लपेटकर पहुंची हास्पिटल

महिला ने चलती टैक्सी में बच्चे को जन्म दे दिया। इसके चलते कैब वाले ने उससे एक्स्ट्रा पैसों की डिमांड कर दी। कैब कंपनी ने किराये के अलावा महिला को 5,713 रुपये का अतिरिक्त बिल थमा दिया। ये बिल उसे सफाई के नाम पर दिया गया था। खुद महिला ने अपनी स्टोरी शेयर की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। महिला ने चलती टैक्सी में बच्चे को जन्म दे दिया। इसके चलते कैब वाले ने उससे एक्स्ट्रा पैसों की डिमांड कर दी। कैब कंपनी ने किराये के अलावा महिला को 5,713 रुपये का अतिरिक्त बिल थमा दिया। ये बिल उसे सफाई के नाम पर दिया गया था। खुद महिला ने अपनी स्टोरी शेयर की है।

पढ़ें :- Viral Video: सालियों ने की ऐसी डिमांड, सुनते दुल्हे की हालत हुई खराब

बता दें कि ब्रिटेन में रहने वाली 26 साल की फराह कैकेनडिन (Farah Cacandin) नियमित जांच के लिए टैक्सी से अस्पताल जा रही थीं। तभी रास्ते में अचानक से उन्हें लेबर पेन शुरू हो गया। इसके कुछ ही देर बाद फराह ने चलती गाड़ी में बच्चे को जन्म दे दिया।

नवजात को जैकेट में लपेटकर पहुंचीं अस्पताल

हालांकि, इससे पहले ही मेडिकल सर्विस (Medical Service) को फोन कर दिया गया था, लेकिन ऐन मौके पर एम्बुलेंस नहीं पहुंच पाई। जिसके चलते डिलीवरी के बाद फराह खुद कैब से अस्पताल पहुंचीं। यहां गेट पर खड़ी नर्सों ने उन्हें रिसीव किया और आनन-फानन उनका ट्रीटमेंट शुरू किया। फराह नवजात को जैकेट में लपेटकर पहुंची थीं।

इसके कुछ दिन बाद फराह को Arrow Taxi कंपनी का ट्रैवल बिल मिला, जिसे देखकर वो असमंजस में पड़ गईं। उन्हें 20 किलोमीटर से भी कम सफर के लिए 8,568 रुपये का बिल दिया गया था। इसमें से 5,713 रुपये सफाई का चार्ज था, क्योंकि उन्होंने गाड़ी में बच्चे को जन्म दिया था।

पढ़ें :- Dance Viral Video: शख्स ने किया खटिया डांस, देखें वालों ने दबा ली दांतों तले उंगली

द सन के मुताबिक, इस घटना को लेकर फराह कहती हैं कि यह सब इतनी जल्दी हुआ कि मुझे डरने का मौका नहीं मिला। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि मैंने गड़बड़ी की है, लेकिन कैब कंपनी का इसके लिए पैसे लेना थोड़ा अटपटा लग रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...