1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Newly Married Rajkumar and Patralekha एयरपोर्ट पर स्पॉट, फोटोग्राफर ने कहा कुछ ऐसा एक्ट्रेस शर्म से हुई लाल

VIDEO: Newly Married Rajkumar and Patralekha एयरपोर्ट पर स्पॉट, फोटोग्राफर ने कहा कुछ ऐसा एक्ट्रेस शर्म से हुई लाल

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने 11 साल रिलेशन में रहने के बाद 15 नवम्बर 2021 को चंडीगढ़ में शादी कर ली। इनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हुई जिनपर फैंस ने तरह तरह के रिएक्शन दिया दिया था। वहीं अब दोनों हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। शादी के बाद दोनों की यह पहली पब्लिक अपीयरेंस (public appearance) थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने 11 साल रिलेशन में रहने के बाद 15 नवम्बर 2021 को चंडीगढ़ में शादी कर ली। इनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हुई जिनपर फैंस ने तरह तरह के रिएक्शन दिया दिया था। वहीं अब दोनों हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। शादी के बाद दोनों की यह पहली पब्लिक अपीयरेंस (public appearance) थी।

पढ़ें :- Rajkumar-Patralekha's Reception: रिसेप्शन में पहुंच सीएम खट्टर ने दिया राजकुमार पत्रले को आशीर्वाद, क्लासी लुक हुआ वायरल

न्यूली मैरिड राजकुमार और पत्रलेखा (Newly Married Rajkumar and Patralekha) ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए। इस दौरान पैपराजी ने पत्रलेखा को जब ‘भाभी जी’ कहकर बुलाया तब यह सुनकर पत्रलेखा शरमा गईं। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने बीते सोमवार को शादी कर ली है। दोनों ने चंडीगढ़ में शादी की और दोनों की शादी की फोटोज को लोगों ने जमकर प्यार दिया।

वहीं अब शादी के बाद बीते बुधवार शाम को राजकुमार और पत्रलेखा मुंबई लौटे और इस दौरान पत्रलेखा ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी, वहीं राजकुमार ने व्हाइट कलर का आउटफिट। इस दौरान दोनों हमेशा की तरह अच्छे दिख रहे थे और दोनों जब फोटोग्राफर्स के सामने पोज दे रहे थे तब पत्रलेखा को फोटोग्राफार्स ने भाभी कहा।

इस दौरान राजकुमार हैरान रह गए और उन्होंने पूछा, क्या? तो फोटोग्राफर कहते नजर आए भाभी। यह सब सुनकर राजकुमार हंसने लग जाते हैं। वहीं पत्रलेखा, राजकुमार को देखकर कहती हैं, भाभी जी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को हंसते हुए देखते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...