1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Nitin Gadkari और CM Yogi आज जौनपुर को देंगे विकास योजनाओं की सौगात

Nitin Gadkari और CM Yogi आज जौनपुर को देंगे विकास योजनाओं की सौगात

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और यूपी के सीएम योगी (CM Yogi) आज जौनपुर के मछलीशहर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास (Inauguration and foundation stone laying of development projects) कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। खबरों की माने तो स्थानीय प्रशासन ने कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

जौनपुर: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और यूपी के सीएम योगी (CM Yogi) आज जौनपुर के मछलीशहर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास (Inauguration and foundation stone laying of development projects) कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। खबरों की माने तो
स्थानीय प्रशासन ने कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली हैं।

पढ़ें :- आजम का अखिलेश पर बड़ा हमला, कहा- हम पर ज्यादातर जुल्म हमारे अपनों ने किया, उन्हीं ने डाला जड़ों में जहर

कार्यक्रम के लिए फौजदार इंटर कालेज (Faujdar Inter College) में बना मंच और विद्यालय भगवा रंग से सज चुका है।इतना ही नहीं इस कार्यक्रम के  दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किये गये हैं।कार्यक्रम के मुताबिक योगी सोमवार को दोपहर 12 बजे केंद्रीय मंत्री गडकरी के साथ मछलीशहर में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएसएआई) की परियोजनाओं के अलावा अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

इस दौरान वह फौजदार इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। शहर में शुरु होने जा रही विकास योजनाओं में मछलीशहर से भदोही राजमार्ग, मड़ियाहूं- थानागद्दी राजमार्ग व जफराबाद में रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...