1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नीतीश कुमार पहले भी एलजेपी में डालना चाहते थे टूट : तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार पहले भी एलजेपी में डालना चाहते थे टूट : तेजस्वी यादव

एलजेपी में टूट के बाद बिहार में राजनीति गर्म होने लगी है। चिराग पासवान के आरोप प्रत्यारोप के बाद तेजस्वी यादव का भी बयान आया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए एलजेपी की टूट पर चुप्पी तोड़ी है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी एलजेपी को तोड़ने की कोशिश की थी। हालांकि, अब भी उन्होंने वही किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। एलजेपी में टूट के बाद बिहार में राजनीति गर्म होने लगी है। चिराग पासवान के आरोप प्रत्यारोप के बाद तेजस्वी यादव का भी बयान आया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए एलजेपी की टूट पर चुप्पी तोड़ी है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी एलजेपी को तोड़ने की कोशिश की थी। हालांकि, अब भी उन्होंने वही किया है।

पढ़ें :- देश में कुत्ता-बिल्ली की गणना हो सकती है तो फिर ओबीसी से परहेज क्यूं : तेजस्वी यादव

सांसद चिराग पासवान को अपना भाई बताते हुए कहा कि उन्हें फैसला करना होग कि वह संविधान बनाने वालों के साथ रहेंगे या गोवलकर के साथ रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार को कई अन्य मुद्दों पर भी घेरा। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के कई जिलों में पेट्रोल की कीमत सौ रुपये से अधिक हो गई है लेकिन यह भी जानकारी नीतीश कुमार को नहीं होगी।

साथ ही बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है, उन्हें तो यह भी जानकारी नहीं होगा कि बिहार के लोग बाढ़ के पानी में अभी ही डूब रहे हैं। वहीं, कई दिनों बाद बिहार लौटने के संबंध में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं नेता के साथ एक बेटा भी हूं। कोरोना काल चल रहा था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो अपने प्रभारियों को भी घर से निकलने की अनुमति नहीं दी थी। ऐसे में मैं बाहर कैसे आता।

 

पढ़ें :- बिहार: मुकदमा दर्ज कराने के लिए घंटों थाने में खड़े रहे IAS अफसर, तेजस्वी बोले-सीएम कर रहे पद का दुरुपयोग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...