1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Noida News: नोएडा में हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ में पुलिस ने गैंगस्टर और लुटेरे को दबोचा

Noida News: नोएडा में हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ में पुलिस ने गैंगस्टर और लुटेरे को दबोचा

नोएडा में शुक्रवार रात पुलिस की बादमाशों से दो बार मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए एक गैंगस्टर और एक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी शातिर अपराधी है। संबंधित थाना पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नोएडा। नोएडा में शुक्रवार रात पुलिस की बादमाशों से दो बार मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए एक गैंगस्टर और एक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी शातिर अपराधी है। संबंधित थाना पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

लुटेरे को दबोचा
नोएडा सेक्टर-58 थाना पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात पुलिस टीम सेक्टर-62 में जयपुरिया मॉल के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक ई-रिक्शा सवार दो संदिग्ध युवकों को रोकने का प्रयास किया तो, आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से डासना गाजियाबाद निवासी शाहरुख घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी इमरान मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने लूटी गई ई-रिक्शा और तंमचा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों ने शुक्रवार को ई-रिक्शा लूटी थी। फरार आरोपी इमरान पर कई थानो में 6 मुकदमें दर्ज है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

गैंगस्टर मुठभेड़ में गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना पुलिस टीम शुक्रवार देर रात तिलपता गोलचक्कर के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रोकने का प्रयास किया, मगर बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाही में गोली लगने से कठहैडा दादरी निवासी अंकित उर्फ अमित उर्फ अक्की घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अधिकारियो के अनुसार पकड़ा गये आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों पर गैंगस्टर एक्ट सहित करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। आरोपी का एक साथी सुमित मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट—सचिन

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...