1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Noida News: नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु महेश्वरी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

Noida News: नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु महेश्वरी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

नोएडा अथॉरिटी की सीईओ ऋतु महेश्वरी की मुश्किलें बढ़नी तय हो गईं हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने उपस्थित न होना उन्हें भारी पड़ गया है। दरअसल, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रितु माहेश्वरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। कोर्ट ने नोएडा के सीजेएम को आदेश के पालन की जिम्मेदारी सौंपी है और कहा है कि, 13 मई को पुलिस ऋतु माहेश्वरी को गिरफ्तार कर हाई कोर्ट में पेश करे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Noida News: नोएडा अथॉरिटी के सीईओ ऋतु महेश्वरी की मुश्किलें बढ़नी तय हो गईं हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट के सामने उपस्थित न होना उन्हें भारी पड़ गया है। दरअसल, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रितु माहेश्वरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। कोर्ट ने नोएडा के सीजेएम को आदेश के पालन की जिम्मेदारी सौंपी है और कहा है कि, 13 मई को पुलिस ऋतु माहेश्वरी को गिरफ्तार कर हाई कोर्ट में पेश करे।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

बता दें कि, भूमि अधिग्रहण से जुड़े एक मामले में सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा हारने के बावजूद नोएडा विकास प्राधिकरण ने अदालती आदेशों का पालन नहीं किया। जिसके खिलाफ किसान की ओर से अवमानना याचिका दायर की गई थी।

इस पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ऋतु महेश्वरी को खुद अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था। मामले में गुरुवार को सुनवाई हुई तो सीईओ हाजिर नहीं हुईं। इस पर कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए सीईओ के खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट जारी किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...