1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nora Fatehi ने फूट फूट कर रोते हुए इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था… VIDEO

Nora Fatehi ने फूट फूट कर रोते हुए इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था… VIDEO

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर नोरा फतेही आज के समय में डांसिंग क्वीन कही जाती हैं। वैसे नोरा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बना ली है। लेकिन अगर नोरा एक इंटरव्यू में अपने लाइफ के संघर्ष को लेकर बात करते हुए बहुत इमोशनल हो गई। इतना ही नहीं नोरा की आंख से आँसू ताक आ गए।

पढ़ें :- तीसरी शादी करने जा रही Shweta Tiwari, दुल्हन बनी नजर आई एक्ट्रेस

आपको बता दे, हाल ही में नोरा ने दुबई के यूट्यूबर अनस बुखाश को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने बताया, ‘जब मैं भारत पहुंची तो देखा कि यह वैसा बिल्कुल नहीं था, जैसा सोचा था। मैं सोच रही थी कि मुझे लिमोजीन जैसी गाड़ी में ले जाया जाएगा। सुइट में ठहराया जाएगा।’

आगे नोरा फतेही ने कहा, ‘मुझे आठ-नौ लड़कियों के साथ रहना पड़ा था। ये लड़कियां बहुत शातिर थीं। उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था। इतना सब सहने के बावजूद मैं वापस नहीं लौटना चाहती थी।’ इसी के साथ नोरा ने आगे इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने ऑडिशन के लिए बुलाया। उसे पता था कि मैं इंडिया से नहीं हू। मुझे हिंदी में लाइन दी और जोर-जोर से हंसने लगा।

उसके साथ मौजूद लोग भी जोर-जोर से हंसने लगे। वह एक दूसरे को ताली देने लगे। मेरे मन में ख्याल आया कि तुम लोगों की हिम्मत कैसी हुई। कम से मेरे जाने का इंतजार करते फिर ये सब करते।’ यह सब कहकर नोरा रोने लगीं। वैसे नोरा फतेही के बारे में बात करें तो वह सबसे पहले कनाडा के एक जेंट्स शॉपिंग मॉल में जॉब करती थीं। वह लॉटरी टिकट भी बेचने का काम कर चुकीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...