1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nora Fatehi को फोटोग्राफर ने कहा ‘नोरा पाजी’, एक्ट्रेस बोली- शुक्र है कम से कम तुमने बहन….

Nora Fatehi को फोटोग्राफर ने कहा ‘नोरा पाजी’, एक्ट्रेस बोली- शुक्र है कम से कम तुमने बहन….

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सांतवें आसमान पर हैं, क्योंकि उनका नया सॉन्ग डांस मेरी रानी रिलीज (Song Dance Meri Rani Released) होते ही धमाल मचा रहा है। दरअसल, हाल ही में सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान पैपराजी ने नोरा को कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर एक्ट्रेस का मजेदार रिएक्शन देखते ही बनता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news:  बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सांतवें आसमान पर हैं, क्योंकि उनका नया सॉन्ग डांस मेरी रानी रिलीज (Song Dance Meri Rani Released) होते ही धमाल मचा रहा है। दरअसल, हाल ही में सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान पैपराजी ने नोरा को कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर एक्ट्रेस का मजेदार रिएक्शन देखते ही बनता है।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने रमजान के महीने में पहना ऐसा ड्रेस, ट्रोलर्स बोले- शर्म करो शर्म

आपको बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अपना लेटेस्ट सॉन्ग डांस मेरी रानी (Song Dance Meri Rani) को प्रमोट करने साथ निकले थे। तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। नोरा और गुरु रंधावा को अपने कैमरों में कैद करने के दौरान पैपराजी ने नोरा को ‘नोरा पाजी’ बोल दिया।

Guru Randhawa ने शेयर किया वीडियो 

नोरा पाजी सुनकर खुद नोरा भी हंसने लगती हैं और पैपराजी का इस बात के लिए शुक्रिया अदा करती हैं कि कम से कम उन्होंने नोरा को नोरा बहन जी नहीं कहा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपजारी नोरा से कहते हैं- रानी जी, राजी सेंटर। तभी गुरु रंधावा नोरा को ज्वॉइन करते हैं तो पैपराजी कहते हैं- नोरा प्राजी। यह सुनकर गुरु रंधावा पूरा टाइम हंसते रहते हैं और कहते हैं – कहां से लाते हो यह सब। यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता है।

इसके बाद एक पैपराजी नोरा को ‘नोरा पाजी’ कह देते हैं। इसपर नोरा रिएक्शन देते हुए कहती हैं- शुक्र है कम से कम तुमने बहन जी नहीं कहा। गुरु रंधावा ने पैपराजी संग अपने मस्ती-मजाक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। फैंस को भी यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है और वो वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...