1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Actress committed suicide in 2022: Tunisha Sharma ही नहीं बल्कि इन फेमस एक्ट्रेस ने साल 2022 में की आत्महत्या, देखे पूरी लिस्ट

Actress committed suicide in 2022: Tunisha Sharma ही नहीं बल्कि इन फेमस एक्ट्रेस ने साल 2022 में की आत्महत्या, देखे पूरी लिस्ट

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है, लेकिन 20 साल की तुनिशा से पहले पिछले 5 सालों में फिल्मों और सीरियल्स की अभिनेत्रियों और अभिनेताओं अपनी जान लें चुके हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actress committed suicide in 2022: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है, लेकिन 20 साल की तुनिशा से पहले पिछले 5 सालों में फिल्मों और सीरियल्स की अभिनेत्रियों और अभिनेताओं अपनी जान लें चुके हैं.

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, 2021 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया था और पूरी इंडस्ट्री के काम करने के तरीके पर सवालिया निशान लग गये थे.

सुशांत की मौत के बाद और पहले भी कई और कलाकारों उसके बाद इस सभी कलाकारों ने आत्महत्या की पर इन कलाकारों की ज्यादातर की आत्महत्या का कारण प्रेम संबंध ही थे. आइए जानते हैं इन कलाकारों ते बारे में जिन्होंने इस साल अपने प्रेम प्रसंगों के चलते आत्महत्या की.

वैशाली ठक्कर

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) 2022 में इंदौर में टीवी सीरियलों में काम करने वाली वैशाली ने भी आत्महत्या की. सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना डेब्यू करने वाली वैशाली में ढेर सारे टीवी सीरियलों में काम किया. लेकिन अपनी निजी जिंदगी में उनका एक प्रेम प्रसंग उनकी मौत का कारण बन गया. इनके पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी उसका कथित आरोपित निकला और तूनिशा की तरह वो भी उसकी मौत का कारण बना.

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

पल्लवी डे

बांग्ला इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और सीरियल मोन माने ना में मुख्य भूमिका निभाने वाली 25 साल की पल्लवी डे की मौत का भी उनका प्रेम संबंध ही था. मई 2022 में कोलकाता में पल्लवी ने खुदकुशी की और उनके परिवार के अनुसार इस मौत की वजह पल्लवी का बॉयफ्रेंड सागनिक चक्रवर्ती था.

बिदिशा डे

मजूमदार पल्लवी की मौत के बाद ही बांग्ला इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस बिदिशा (Bidisha) ने भी इसी साल आत्महत्या की. इस मौत की वजह भी कथित तौर एक टूटा हुआ रिश्ता ही था और उनके बॉयफ्रेंड अभिनव बेरा का नाम भी आया.

मंजूषा नियोगी

 

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

बिदिशा की एक और दोस्त ने मंजूषा जो बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी थी और सीरियल काँची में काम किया था. उन्होंने भी इसी साल अपनी जान ले ली. वजह मानसिक तनाव भी बतायी गई जो शायद उनकी पर्सनल लाइफ या फिर कामकाज की टेंशन हो, लेकिन मंजूषा के दोस्तों ने दावा किया की वजह उनके प्रेम संबंध ही थे. मंजूषा की मौत के बाद ही कोलकाता की एक और मॉडल सरस्वती दास ने भी 2022 में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी.

रश्मिरेखा ओझा

23 साल की उड़िया सीरियल केमिती कहीबी कहा से मशहूर हुई अभिनेत्री रश्मिरेखा ओझा ने भी जून 2022 को भुवनेश्वर में खुदकुशी की. रश्मि के परिवार ने कथित तौर पर रश्मि के बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया .

इससे पहले भी प्रत्युषा बनर्जी , कुशल पंजाबी , प्रेक्षा मेहता , समीर शर्मा , जिया ख़ान, सेजल शर्मा और कुलजीत रंधावा ने भी आत्महत्या की थी. इस सबकी मौत की वजह या तो प्रेम संबंध या फिर काम को लेकर मानसिक तनाव ही था.

 

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...