1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट ही नहीं सौरभ,राहुल जैसे कप्तानों ने भी नहीं जीता विश्व कप तो क्या वो अच्छे खिलाड़ी नहीं, जानें किसने कहा

विराट ही नहीं सौरभ,राहुल जैसे कप्तानों ने भी नहीं जीता विश्व कप तो क्या वो अच्छे खिलाड़ी नहीं, जानें किसने कहा

विराट कोहली अपने कप्तानी में भारतीय टीम को एक भी आईसीसी के टूर्नामेंट में जीत नहीं दिला पाये। इसी कारण उनके नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठते रहे हैं। उनके इस कमी पर पर्दा डालते हुए उनका बचाव किया है भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विराट कोहली(Virat Kohli) अपने कप्तानी में भारतीय टीम को एक भी आईसीसी के टूर्नामेंट में जीत नहीं दिला पाये। इसी कारण उनके नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठते रहे हैं। उनके इस कमी पर पर्दा डालते हुए उनका बचाव किया है भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने। रवि ने कहा कि विराट के अलावा और भी भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने खेल के समय कोई वर्ल्ड कप नहीं जीता, तो क्या उन्हे खराब खिलाड़ी कह दें।

पढ़ें :- रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के फैंस के लिए आई खुशखबरी, टीम में वापस लौट रहा स्पेशल खिलाड़ी

शास्त्री(Ravi Shashtri) ने कहा, ‘कई बड़े खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप नहीं जीता। इससे क्या हुआ। सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले ने भी नहीं जीता तो क्या उन्हें खराब खिलाड़ी कहेंगे। हमारे पास केवल 2 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान हैं। सचिन तेंदुलकर ने छह वर्ल्ड कप खेलने के बाद जीता। आखिर में आपका आकलन इस बात से होता है कि आपने कितनी ईमानदारी से खेला और कितने लंबे समय तक खेला।’बता दें कि शास्त्री का कार्यकाल पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त हो गया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...