1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इन अभिनेत्रियों को नहीं भाई बॉलीवुड की चमक धमक, करियर की ऊंचाई पर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री!

इन अभिनेत्रियों को नहीं भाई बॉलीवुड की चमक धमक, करियर की ऊंचाई पर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो आज अपना एक खास मुकाम बना चुकी है लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां है जो अच्छी पहचान बनाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह गई, आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Case: Producers का कारनामा आया सामने, लड़कियों से कराते थे गंदा काम

सना खान

अभिनेत्री सना खान ने कुछ समय पहले बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। सलमान खान के साथ जय हो लेकर केके मेनन की स्पेशल ऑप्स तक में सना खान ने अहम रोल निभाया था। लेकिन अब वो निकाह कर चुकी हैं और उन्होंने सारा जीवन इस्लाम के प्रचार प्रसार में बिताने का फैसला लिया है। बीते हफ्ते ही उन्होंने सूरत के मौलाना अनस मुफ्ती से निकाह किया है।

ज़ायरा वसीम

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की दंगल में गीता फौगाट के बचपन का रोल निभाकर चर्चा में आई ज़ायरी वसीम ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया लेकिन अचानक ही इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर उन्होंने सभी को चौंका दिया था। बता दे की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने बताया था कि अब वो फिल्में नहीं करेंगी और अल्लाह की इबाबत में ज़िंदगी बिताएंगी। छोटी उम्र में ही ज़ायरा के ऐसे फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था।

पढ़ें :- Birthday Special: पहली मुलाक़ात के बाद दोबारा नहीं मिलना चाहते थे काजोल से अजय, वजह उड़ा देगी होश

अनु अग्रवाल

आशिकी फिल्म की अनु तो आपको याद ही होगी. 90 के दशक की ये फिल्म, इसकी कहानी और इसके गाने आज भी लोग भूले नहीं हैं। लेकिन इस फिल्म से सफलता का स्वाद चखने के बाद भी अनु अग्रवाल ने इंडस्ट्री की बजाय अध्यात्म को ही चुना और अपनी पूरी ज़िंदगी इसी में बिता दें।

ममता कुलकर्णी

90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी भी लंबे अरसे से इंडस्ट्री से दूर हैं। वो भक्ति में लीन हैं ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिन’ नाम की किताब भी लिख चुकी हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया एक और दिग्गज सितारा, Lata Mangeshkar को लगा सदमा बोली- मेरी प्यारी सहेली
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...