1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nusrat Jahan ने बेटे का किया नामकरण, नहीं बताया पिता न नाम कहा- सिंगल मदर बनूंगी

Nusrat Jahan ने बेटे का किया नामकरण, नहीं बताया पिता न नाम कहा- सिंगल मदर बनूंगी

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बीते दिनो बेटे को जन्म दिया। वहीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) से लोग ये सवाल कर रहें हैं कि बच्चे का बाप कौन है? तो दूसरी तरफ लोग उन्हे ढेरों बधाई दे रहें हैं। नुसरत की प्रेग्नेंसी पर निखिल जैन ने कहा था कि ये बच्चा उनका नहीं है। दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का विवादों से पुराना नाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बीते दिनो बेटे को जन्म दिया। वहीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) से लोग ये सवाल कर रहें हैं कि बच्चे का बाप कौन है? तो दूसरी तरफ लोग उन्हे ढेरों बधाई दे रहें हैं। नुसरत की प्रेग्नेंसी पर निखिल जैन (Nikhil Jain) ने कहा था कि ये बच्चा उनका नहीं है। दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का विवादों से पुराना नाता है।

पढ़ें :- मां बनने के बाद Nusrat Jahan ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, नुसरत जहां ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह सिंगल मदर बनी रहेंगी। इतना ही नहीं नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम भी बताया उन्होने अपने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है।

नुसरत और एक्टर यश दासगुप्ता के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से आ रही है। डिलीवरी के समय नुसरत को यश दासगुप्ता ही अस्पताल लेकर पहुंचे थे। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी कंफर्म नहीं किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...