1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. ओ तेरी!! इस लड़की के बाल हैं इतने लंबे कि अपने बालों से लेती है रस्सी का काम, video ने उड़ाए सबके होश

ओ तेरी!! इस लड़की के बाल हैं इतने लंबे कि अपने बालों से लेती है रस्सी का काम, video ने उड़ाए सबके होश

O Teri This Girls Hair Is So Long That She Takes Rope Work From Her Hair Video Blows Everyones Senses

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: लड़कियों को बल बढ़ाने का बहुत शौक होता है और इस शौक में वह सौ जतन कर डालती हैं। वैसे ऐसे में कई लडकियां ऐसी भी हैं जिन्हे इन जतन की कोई जरूरत नहीं होती क्योंकि उनके बाल तो बहुत खूबसूरत होते हैं।

पढ़ें :- इसे कहतें हैं Solid जुगाड़, VIDEO देखने वालों ने पकड़ लिया सर आपने देखा क्या?

आपको बता दें, आप सभी ने आज तक दुनिया के सबसे लंबे बाल का रिकॉर्ड या बालों से भारी चीजें खींचने जैसे कई रिकॉर्ड्स के बारे में सुना भी होगा। अब इसी क्रम में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसी लड़की को जो बालों से रस्‍सी कूद रही है।

सुनकर आपको झटका तो लगा ही होगा लेकिन यह सच है। WWE की एक फीमेल रेसलर बियांका ब्लेयर का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं उनकी चोटी इतनी लंबी है कि स्किपिंग करते वक्‍त वह रस्‍सी की बजाय अपनी चोटी का इस्‍तेमाल करती हैं। वैसे बियांका ब्लेयर अपने लंबे बालों के लिए काफी फेमस हैं।

उनके बाल जो देखता है वह देखता रह जाता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी चोटी के साथ रस्सी कूदते नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में वो पिंक कलर के आउटफिट में अलग-अलग अंदाज में रस्सी कूद रही हैं।

आप देख सकते हैं बियांका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ओह, यहां कुछ खास है। मैं अपने ओब्सटेकल कोर्स की ट्रेनिंग कर रही हूं।’ इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। हर कोई वीडियो को देखकर बियांका की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। वैसे बियांका अपने बालों के कारण ही हर जगह मशहूर हो रहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...