1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. OMG!! ये शख्स ‘भैंसासुर’ बनकर नाद में खाता है भूसा, VIRAL VIDEO देख फटी की फटी रह गई आंखे

OMG!! ये शख्स ‘भैंसासुर’ बनकर नाद में खाता है भूसा, VIRAL VIDEO देख फटी की फटी रह गई आंखे

ये खबर महराजगंज जिले से है. जहांजनपद महराजगंज से इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपने मंदिर परिसर के भीतर पशुओं के खाने के लिए बनाई गई मिट्टी के नाद में पशुओं का भोजन भूसा और चारा खाते हुए नजर आ रहा है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: जनपद महराजगंज से इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपने मंदिर परिसर के भीतर पशुओं के खाने के लिए बनाई गई मिट्टी के नाद में पशुओं का भोजन भूसा और चारा खाते हुए नजर आ रहा है.

पढ़ें :- घाघरा चोली में सपना चौधरी का दिखा ऐसा मूव्स देखकर रह जाएंगे हैरान, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

उसे देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है. ऐसी मान्यता है कि नाग पंचमी के हर तीसरे साल व्यक्ति के शरीर में भस्मासुर प्रवेश कर जाते हैं जिससे वह इस तरह का व्यवहार कर पशुओं का भोजन भूसा और चारा को ग्रहण करता है.

तस्वीरों में पशुओं की तरह भोजन कर रहा व्यक्ति महराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र स्थित रुद्रपुर शिवनाथ गांव का रहने वाला है. बुद्धिराम है.

वह बीते 40 से 45 सालों से नागपंचमी पर्व की हर तीसरे साल गांव में ही स्थित माता के मंदिर में स्थापित भैंसासुर की प्रतिमा के सामने पशुओं के खाने के नाद में पशुओं की तरह ही भूसा और चारा खाता है. बुद्धिराम का मानना है कि नागपंचमी के दिन उसके शरीर में भैंसासुर का प्रवेश हो जाता है जिससे वह पशुओं की तरह व्यवहार करता है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...