1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Akshay Kumar की मां के निधन पर अब PM मोदी ने अक्की को लिखा पत्र, कहा- मां चट्टान की तरह आपके साथ खड़ी रही…

Akshay Kumar की मां के निधन पर अब PM मोदी ने अक्की को लिखा पत्र, कहा- मां चट्टान की तरह आपके साथ खड़ी रही…

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बीते दिनो निधन हो गया था। मां के निधन के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को गहरा सदमा लगा। मम्मी अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन लंबी बीमारी के चलते हुआ जिसके बाद मानो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर दुखों का पहाड़ टूट गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बीते दिनो निधन हो गया था। मां के निधन के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को गहरा सदमा लगा। मम्मी अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन लंबी बीमारी के चलते हुआ जिसके बाद मानो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर दुखों का पहाड़ टूट गया।

पढ़ें :- Akshay Kumar और Prabhas की टक्कर तय, 11 अगस्त हो होगा घमासान
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, ऐसे में जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही मनोरंजन जगत के सितारों ने एक्टर के प्रति अपना दुख जताया था। अब इसी लिस्ट में PM मोदी भी शामिल हुए हैं। उन्होंने अक्षय कुमार को एक शोक संदेश पत्र लिखा है, जिसे एक्टर ने खुद शेयर किया है।

PM मोदी ने अपने पत्र में लिखा है- “मेरे प्रिय अक्षय, यह सबसे अच्छा होता यदि मैं ऐसा लेटर कभी नहीं लिखता। एक आइडल वर्ल्ड में ऐसा समय कभी नहीं आना चाहिए। आपकी मां अरुणा भाटिया के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। जब सुबह आपसे बात हुई तो आप काफी दुखी थे। आपने लिखा था, वो मेरी सब कुछ थी। आज मैं असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। आपने बहुत मेहनत और संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखा है। आपने अपने दृढ़ संकल्प और मेहनत से अपना नाम बनाया है।”

वहीँ आगे PM मोदी के लेटर में लिखा गया है: ”आपकी जर्नी में आपने सही मूल्यों और नैतिक शक्ति को बनाए रखा, जिससे आप आसानी से विपरीत परिस्थितियों को अवसरों में बदल सकते हैं और ये सीख आपके माता-पिता से मिली है। जब आपने अपना करियर शुरू किया होगा, तो मुझे यकीन है कि लोगों को संदेह हुआ होगा, लेकिन आपकी मां चट्टान की तरह आपके साथ खड़ी रही होंगी। गौरव करने वाली बात यह है कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान आपको सफलता और स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छूते देखा। आपने जिस तरह से उनकी देखभाल की, वह बेहद प्रेरणादायक है, उन्होंने पूरी तरह से यह जानकर दुनिया छोड़ दी कि उनका प्यारा बेटा भारत के सबसे प्रशंसित और बहुमुखी एक्टर्स में से एक है। ऐसे दुख की घड़ी में शब्द कम पड़ जाते हैं, उनकी यादों और विरासत को संजोकर रखें और उसे गौरवान्वित करते रहें। मेरी संवेदनाएं आपके परिवार के साथ हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...