1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी में हमारा प्रदर्शन रहा प्रभावशाली : इयोन मोर्गन

पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी में हमारा प्रदर्शन रहा प्रभावशाली : इयोन मोर्गन

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को आईपीएल 14 के 21वें मुकाबले में पांच विकेट की शानदार जीत हासिल की है। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन माेर्गन ने कहा कि जीतना आसान नहीं था। इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अहमदाबाद। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को आईपीएल 14 के 21वें मुकाबले में पांच विकेट की शानदार जीत हासिल की है। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन माेर्गन ने कहा कि जीतना आसान नहीं था। इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है।

पढ़ें :- दक्षिण अफ्रीका के समर्थन में उतरा पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर, कहा-हमें कहानी को बदलने की जरूरत है, सच्चाई को नहीं

माेर्गन ने सोमवार को मैच के बाद कहा कि आज भाग्य ने हमारा साथ दिया और हमारा प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा, खास तौर पर गेंद के साथ हमारा प्रदर्शन बहुत प्रभावशाली था। ऐसे विकेट पर हमारी पारी के 12वें ओवर से गेंद फिसल रही थी। मावी का इस सीजन का यह दूसरा ही मैच था और इस मैच में उन्होंने सबके चहेते क्रिस गेल का विकेट लिया।

उन्होंने आखिरी मुकाबले में भी अच्छी गेंदबाजी की थी और आज यहां अच्छी शुरुआत की। उन्होंने प्रभावशाली गेंदबाजी करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया, इसके लिए उन्हें श्रेय देना बनता है। हमारे लिए सबसे अनुकूल चीज यह है कि हमारे पास अधिकतर विविधता वाले स्पिनर हैं जो हवा से गेंद के हिलने और टर्न होने पर भरोसा नहीं करते हैं।

केकेआर के कप्तान ने कहा कि स्पिनर अपनी गेंद की लेंथ को अच्छी तरह से नियंत्रित करते हैं और गेंद के थोड़ा बहुत टर्न होने पर भरोसा करते हैं, लेकिन आज उनका प्रदर्शन असाधारण था। टूर्नामेंट में आगे जाने के लिए बहुत समय है। उम्मीद है कि आज का यह दिन हमारे लिए आगे अच्छी शुरुआत लाएगा। यकीनन यह चुनौतीपूर्ण है, जिस पर खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को सोचना होगा।

हम बायो-बबल के बाहर कोरोना महामारी से बने भयावह हालातों को लेकर न केवल भारत, बल्कि पूरी दुनिया को अपना समर्थन देते हैं। अगर आप बाहर जा रहे हैं तो सुरक्षित रहें, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। केकेआर की तरफ से मैं सभी के ठीक रहने की कामना करते हूं। अगर हम साथ रहें तो हम इस महामारी को हरा सकते हैं।

पढ़ें :- स्टडी में खुलासा : Covid Vaccination करवा चुके लोग भी फैला सकते हैं 'Delta Variant'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...