1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संभल पहुंचे ओवैसी ने केंद्र और यूपी सरकार को घेरा, कहा-जनसंख्या नियंत्रण विधेयक को महिलाओं के खिलाफ

संभल पहुंचे ओवैसी ने केंद्र और यूपी सरकार को घेरा, कहा-जनसंख्या नियंत्रण विधेयक को महिलाओं के खिलाफ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में सभी पार्टियां जुट गईं हैं। असदुद्दीन ओवैसी भी यूपी चुनाव को लेकर पूरी तरह से स​क्रिय हो गए हैं। इसी क्रम में गुरुवार ओवैसी संभल पहुंचे और केंद्र और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। वह जनसंख्या नियंत्रण विधेयक को महिलाओं के खिलाफ बताया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

संभल। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में सभी पार्टियां जुट गईं हैं। असदुद्दीन ओवैसी भी यूपी चुनाव को लेकर पूरी तरह से स​क्रिय हो गए हैं। इसी क्रम में गुरुवार ओवैसी संभल पहुंचे और केंद्र और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। वह जनसंख्या नियंत्रण विधेयक को महिलाओं के खिलाफ बताया।

पढ़ें :- निर्माण कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण कराने के साथ गुणवत्ता पर रखें विशेष ध्यान : सीएम योगी

साथ ही सरकार पर रोजगार नहीं देने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षा दे नहीं पा रही है और स्वास्थ्य सेवाएं बेहाल हैं। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में हजारों लोगों ने जान गंवा दी। जनसंख्या को ताकत बनाने के बजाए सरकार कमजोरी बना रही है।

इस कानून से महिलाओं का शोषण होगा और गर्भपात की दर बढ़ेगी। संभल के चौधरी सराय पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव है। अभी से ही तैयारियां की जा रही हैं। इसी सिलसिले में संभल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए हैं।

बातचीत के दौरान ओवैसी ने केंद्र और प्रदेश सरकार को घेरा। कहा कि 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री के सामने मुख्यमंत्री अपनी चला रहे हैं। जबकि जनसंख्या नियंत्रण कानून अर्टिकल 21 के खिलाफ है।

 

पढ़ें :- UP BJP के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिले ओम प्रकाश राजभर, जानिए इसके पीछे की असली वजह?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...