1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistani terrorist killed: पाकिस्तान का मोस्ट वांटेड आतंकी मोहम्मद खुरासानी अफगानिस्तान में ढेर, इस संगठन का कमांडर था

Pakistani terrorist killed: पाकिस्तान का मोस्ट वांटेड आतंकी मोहम्मद खुरासानी अफगानिस्तान में ढेर, इस संगठन का कमांडर था

दुनियाभर में दहशत गर्दी का पर्याय बने आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) का सबसे खूंखार आतंकवादी अफगानिस्तान में मार गिराया गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan terrorist killed: दुनियाभर में दहशत गर्दी का पर्याय बने आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) का सबसे खूंखार आतंकवादी अफगानिस्तान में मार गिराया गया। प्रतिबंधित आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) का सबसे वांटेड कमांडर खालिद बटली उर्फ मोहम्मद खुरासानी को अफगानिस्तान में ढेर कर दिया गया है। खालिद बटली आतंकवादी समूह का प्रवक्ता भी था। आतंकी पाकिस्तान सीमा से लगे अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहार प्रांत  में मारा गया है।  खबरों के अनुसार, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उस हमले के लिए कौन जिम्मेदार था।

पढ़ें :- आम आदमी पार्टी अब पाकिस्तान में इमरान सरकार को देगी चुनौती,रिटायर्ड मेजर जनरल ने किया ऐलान

खबरों के अनुसार, TTP ने पाकिस्तान में कई हमलों को अंजाम दिया है। इसमें 2014 में सैन्य स्कूल पर किया गया हमला, सबसे वीभत्स था, जिसमें 150 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी। पाकिस्तान में एक अधिकारी ने कहा, ‘हम लोग अफगानिस्तान से सूचना इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं कि आखिर खुरासानी का कैसे पता लगाया गया और उसे ढेर किया गया।’ अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आतंकी को किसने ढेर किया है।

 

 

पढ़ें :- पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की लगाई गुहार, वीडियो हो रहा वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...