1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Disha Salian Case में टूटा मां बाप का सब्र, कहा- नारायण राणे पर करें कार्रवाई वरना कर लेंगे सुसाइड

Disha Salian Case में टूटा मां बाप का सब्र, कहा- नारायण राणे पर करें कार्रवाई वरना कर लेंगे सुसाइड

 बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के तकरीबन 1 हफ्ते पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की भी ऊंची इमारत से गिरने पर मौत हो गई थी।खबरों की माने तो दिशा की मौत के बारे में काफी कुछ कयास लगाए गए कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है हालांकि इसमें कुछ भी साफ नहीं हो सका।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के तकरीबन 1 हफ्ते पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की भी ऊंची इमारत से गिरने पर मौत हो गई थी।खबरों की माने तो दिशा की मौत के बारे में काफी कुछ कयास लगाए गए कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है हालांकि इसमें कुछ भी साफ नहीं हो सका।

पढ़ें :- NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

आपको बता दें अब इस मामले में दिशा के माता-पिता ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) को पत्र लिखकर उनसे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) और उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा सालियान (Disha Salian) के माता पिता ने हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की मौत के बारे में झूठी खबरें फैलाने और परिवार को बदनाम करने के आरोप में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) उनके बेटे तथा विधायक नितेश और अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है साथ ही दिशा के पिता सतीश सालियान (Satish Salian) और मां वसंती ने कहा कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या के लिए मजबूर होंगे।

राणे और उनके बेटे नितेश के खिलाफ दिशा के बारे में गलत टिप्पणी करने और गलत अफवाह फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। दिशा के माता पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की मौत को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत से जोड़ कर उनकी बेटी की बदनामी की जा रही है नारायण राणे (Narayan Rane) ने दिशा की मौत पर किए थे कई सवाल खड़े दरअसल नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि दिशा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई।

पढ़ें :- Rhea Chakraborty Birthday Special: बॉयफ्रेंड की मौत के बाद काम मिलना हुआ बंद, 10 साल का करियर हुआ ठप्प

दिशा के माता-पिता ने इससे इनकार किया और उन्होंने अपनी बेटी की मौत को किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी से परे बताया। उन्होंने पहले भी कई राजनीतिज्ञों से अपील की थी कि वे उनकी बेटी की मौत से जुड़ी परस्थितियों पर सवाल उठाकर उसके नाम को बदनाम न करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...