1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा पर बोले परेश रावल, मलिक दो तरह के होते हैं एक उमरान और दूसरे …

आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा पर बोले परेश रावल, मलिक दो तरह के होते हैं एक उमरान और दूसरे …

आतंकी मामले के आरोपी यासीन मलिक (Yasin Malik) को लेकर एनआईए कोर्ट (NIA Court) ने अपना आखिरी फैसला सुना दिया है। दरअसल, यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। ऐसे में अब कोर्ट के फैसले पर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहें हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

जम्मू -कश्मीर: आतंकी मामले के आरोपी यासीन मलिक (Yasin Malik) को लेकर एनआईए कोर्ट (NIA Court) ने अपना आखिरी फैसला सुना दिया है। दरअसल, यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। ऐसे में अब कोर्ट के फैसले पर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहें हैं।

पढ़ें :- Movie Shehzada की शूटिंग शुरू, अगले साल 4 नवंबर को रिलीज होगी

दरअसल, राजनेताओं से लेकर स्टार्स तक कोर्ट के फैसले पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि जम्मू-कश्मीर भाजपा (J&K BJP) ने आतंकी यासीन मलिक (Yasin Malik) की सजा के ऐलान के बाद कहा कि, ‘उसने पाकिस्तान की मदद से घाटी को लहूलुहान कर दिया।’

परेश रावल ने किया ट्वीट 

दूसरी तरफ द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने यासीन मलिक की सजा को ग्रेट जजमेंट बताया। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने यासीन मलिक को सजा सुनाने के बाद प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (official twitter handle) पर ट्वीट कर कहा है कि, ‘मलिक दो तरह के होते हैं ! एक हैं उमरान जो युवाओं को प्रेरित करते हैं और दूसरा है!’ आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में परेश रावल ने क्रिकेटर उमरान मलिक (Umran Malik) का नाम लेते हुए उनकी सराहना की है।

इसी के साथ ही उन्होंने इनडायरेक्ट तरीके से कोर्ट के फैसले को पूरी तरह से सही ठहराया है। दरअसल परेश रावल ने उमरान मलिक की सराहना करते हुए यह कहना चाहा है कि एक उमरान मलिक हैं जो लोगों को प्रेरित करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...