1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 15 मिनट तक ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसा रहा यात्री, जाने फिर क्या हुआ

15 मिनट तक ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसा रहा यात्री, जाने फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर मंगलवार देर रात एक यात्री ने चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया। इस दौरान उस यात्री का पैर फिसल गया और वह ट्रेन और फ्लेटफार्म के बीच में जा गिरा। हादसे के बाद प्लेटफार्म पर तैनात एक जीआरपी दरोगा तुरंत उसकी मदद के लिये दौडा और कड़ी मशक्कत के बाद यात्री को किसी तरह सकुशल बाहर निकाला गया।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मथुरा जक्शंन रेलवे स्टेशन पर मंगलवार देर रात एक यात्री ने चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया। इस दौरान उस यात्री का पैर फिसल गया और वह ट्रेन और फ्लेटफार्म के बीच में जा गिरा। हादसे के बाद प्लेटफार्म पर तैनात एक जीआरपी दरोगा तुरंत उसकी मदद के लिये दौडा और कड़ी मशक्कत के बाद यात्री को सकुशल बाहर निकाला गया। गनिमत रही की दरोगा तुरंत मौके पर पहुंच गया, नही तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे में यात्री को मामूली चोट लगी है।

पढ़ें :- Video Viral : सपा नेता लालजी पटेल का बेहद विवादित बयान, बोले-रामचरितमानस को होलिका दहन के दिन जला दिया जाए

जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी अनिल कुमार अपने पिता के साथ मंगलवार को तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन से झांसी जा रहे थे। देर रात ट्रेन मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर आकर रुकी। इसी दौरान अनिल ट्रेन से पानी लेने के लिए नीचे उतरे और पानी भरने लगे। तभी ट्रेन चल पड़ी तो अनिल तेजी से भागते हुए डिब्बे में चढ़ने का प्रयास करने लगे। इस दौरान उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में फंस गये। हादसे के दौरान स्टेशन पर तैनात जीआरपी दरोगा कुलदीप ने देखा तो उन्होने तुरंत दौड लगा दी। दरोगा ने जल्दबाजी करते हुए तुरंत ट्रेन रुकवाई और लगभग 15 मिनट की मशक्कत के बाद अन्य लोगो की मदद से किसी तरह यात्री अनिल को ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच से बाहर निकाला। हादसे में अनिल के हाथ पैर में चोट आई है। उन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...