1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गदर 2 में एक्टर लव सिन्हा को फरीद के रोल को पंसद कर रहे हैं लोग

गदर 2 में एक्टर लव सिन्हा को फरीद के रोल को पंसद कर रहे हैं लोग

इस बार मौका उन्हें ‘गदर 2’ में मिला जहां उन्होंने फरीद की भूमिका निभाई। सीमित स्क्रीन समय के साथ प्रभाव पैदा करना हमेशा एक कठिन काम होता है। हालाँकि, लव एक निडर अभिनेता होने के नाते इस चुनौती के लिए तैयार थे और लगता है कि उनकी बहादुरी का फल उन्हें मिला है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

लव सिन्हा हमेशा सच्चे अर्थों में एक ईमानदार और समर्पित अभिनेता रहे हैं। जब भी और जहां भी उन्हें एक अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला है, उन्होंने इसे अच्छे प्रभाव के साथ प्रदर्शित किया है।

पढ़ें :- शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज से पहले प्रभावित प्रभावित हुआ 'गदर-2' और OMG-2 का बिजनेस

इस बार मौका उन्हें ‘गदर 2’ में मिला जहां उन्होंने फरीद की भूमिका निभाई। सीमित स्क्रीन समय के साथ प्रभाव पैदा करना हमेशा एक कठिन काम होता है। हालाँकि, लव एक निडर अभिनेता होने के नाते इस चुनौती के लिए तैयार थे और लगता है कि उनकी बहादुरी का फल उन्हें मिला है।

फिल्म में फरीद की भूमिका के लिए उन्हें काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इतना ही नहीं, उनकी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति और दमदार आवाज को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है, जिसे फिल्म में भी देखा जा सकता है। वास्तव में, उनकी उपस्थिति ऐसी रही है कि नेटिज़न्स वास्तव में उन्हें बेहतर और लंबी भूमिकाओं के लिए स्क्रीन पर इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद कर रहे हैं।

लव, जो अपने दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं, कहते है

“खैर, मुझे जो प्यार दिया जा रहा है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म में, जिसमें मुख्य रूप से सनी देओल की सुपरस्टार उपस्थिति है, वहाँ आप जानते हैं कि आपको अपनी पहचान बनाने का एक रास्ता खोजना होगा। हालाँकि, मेरे किरदार फरीद को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं सुखद रूप से आश्चर्यचकित हूँ। दर्शकों को मेरा काम पसंद आया और मैं इसे संभव बनाने के लिए अनिल सर का आभारी हूं।”

पढ़ें :- Watch Gadar 2 for free with family: रक्षाबंधन पर परिवार के साथ मुफ्त में देखें गदर 2, फ्री में मिल रही है टिकट, पढ़े कब तक है ऑफर

उन्होंने कहा,”मुझे मेरी आवाज़ और स्क्रीन उपस्थिति के लिए बहुत प्रशंसा मिली और मुझे ख़ुशी है कि प्रशंसक मुझे और भी बड़ी और प्रमुख भूमिकाओं में देखना चाहते हैं। मेरे लिए, भूमिका के आकार से अधिक, जो मायने रखता है वह यह है कि मुझे सनी सर के साथ काम करने और गदर 2 जैसी भव्य फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला।”

गदर 2 इस समय एक सच्चे चैंपियन की तरह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और लव के सभी प्रशंसक इस तरह की प्रतिष्ठित फिल्म में उनकी उपस्थिति से बेहद खुश हैं। अभिनेता की ओर से और भी बहुत कुछ हो रहा है और घोषणाएं जल्द ही होंगी। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...