HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी की जनता बोल रही है 2022 में नहीं करेंगे गलती : अखिलेश यादव

यूपी की जनता बोल रही है 2022 में नहीं करेंगे गलती : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमेठी में जिला पंचायत सदस्य के एक चुनाव परिणाम को बदले जाने के जिला प्रशासन के रवैये पर सवाल उठाया है। तंज कसते हुए कहा कि प्रशासन भी सरकार की तर्ज पर काम कर रहा है। मगर जनता कह रही है कि वह 2022 में भाजपा को सत्ता में लाने की गलती नहीं करेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमेठी में जिला पंचायत सदस्य के एक चुनाव परिणाम को बदले जाने के जिला प्रशासन के रवैये पर सवाल उठाया है। तंज कसते हुए कहा कि प्रशासन भी सरकार की तर्ज पर काम कर रहा है। मगर जनता कह रही है कि वह 2022 में भाजपा को सत्ता में लाने की गलती नहीं करेगी।

पढ़ें :- Chardham Yatra : केदारनाथ पैदल मार्ग पर पहाड़ी से गिरा मलबा, तीन यात्रियों की मौत और पांच घायल

श्री यादव ने रविवार को ट्वीट के साथ जिला पंचायत सदस्य के दो प्रमाणपत्र संलग्न किये है जिसमें एक में जिला पंचायत सदस्य नीलम यादव का नाम है जबकि दूसरे में यह नाम कृष्णा देवी किया गया है।

उन्होंने लिखा कि जैसा शासन, वैसा प्रशासन। उप्र के अमेठी में प्रशासन द्वारा कुछ दिनों बाद चुनाव परिणाम ये कहते हुए बदल दिया गया कि गलती से दूसरे वार्ड के वोट गिन लिए गये थे। घोर कलियुग है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुये कहा कि भाजपा सरकार से जनता कह रही है कर लो जितनी गलती करनी है, लेकिन अब 2022 में हम गलती नहीं करेंगे।

पढ़ें :- फिर बड़ा ट्रेन हादसा होते होते टला, अमरोहा में मालगाड़ी के छह डिब्बे पटरी से उतरे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...