1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. लॉ एंड आर्डर की विशेष मीटिंग में मौजूद पंजाब सीएम के बेटे की तस्वीर वायरल, भाजपा ने उठाया सवाल

लॉ एंड आर्डर की विशेष मीटिंग में मौजूद पंजाब सीएम के बेटे की तस्वीर वायरल, भाजपा ने उठाया सवाल

पंजाब में लॉ एंड आर्डर को लेकर गुरुवार को एक विशेष मीटिंग चल रही थी। इस दौरान पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों के साथ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब सरकार के कुछ मंत्री भी मौजूद थे। लेकिन मीटिंग की ए​क तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने की प्रमुख वजह ये है कि इस मीटिंग में पंजाब सीएम चन्नी के बेटे रिद्मजीत सिंह भी नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब में लॉ एंड आर्डर(Law and Order) को लेकर गुरुवार को एक विशेष मीटिंग चल रही थी। इस दौरान पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों के साथ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब सरकार के कुछ मंत्री भी मौजूद थे। लेकिन मीटिंग की ए​क तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने की प्रमुख वजह ये है कि इस मीटिंग में पंजाब सीएम चन्नी के बेटे रिद्मजीत सिंह भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर के विपक्ष ने पंजाब के सीएम पर करारा हमला बोला है। विपक्ष ने फोटो (Photo) पर सवाल खड़ा करते हुए सरकार से पूछा है कि इतनी जरुरी मीटिंग में सीएम के बेटे आखिर क्या कर रहे हैं।

पढ़ें :- क्या आजम खान और अखिलेश के बीच मिट गई दूरियां, जानिए कपिल सिब्बल में इसमें भूमिका?

पंजाब भाजपा (BJP) अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने इसे पूरी तरह से अनैतिक बताया है। अश्वनी शर्मा ने कहा कि चन्नी तीन बार विधायक रह चुके हैं। उन्हें नियमों के बारे में काफी अच्छे से पता है। उन्होंने कहा कि भरोसा और संवैधानिक नियम-कायदों का हमेशा पालन किया जाना चाहिए। अश्वनी शर्मा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि नियम-कानून को जानते हुए भी सीनियर (Senior) ब्यूरोक्रेट्स ने इसकी इजाजत दी। इस बैठक में शिक्षा, खेल और एनआरआई (NRI) मामलों के मंत्री परगट सिंह भी मौजूद थे। गौरतलब है कि नियमों के मुताबिक मुख्यमंत्री या किसी अन्य मंत्री के परिवार का कोई भी सदस्य इस तरह की ऑफिशियल मीटिंग में मौजूद नहीं रह सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...