1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: आयोध्या के पीठाधीश्ववर परमहंस आचार्य भाजपा से लड़ सकते हैं चुनाव

UP Election 2022: आयोध्या के पीठाधीश्ववर परमहंस आचार्य भाजपा से लड़ सकते हैं चुनाव

आयोध्या के पीठाधीश्ववर परमहंस आचार्य ने अयोध्या विधानसभा से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। राम मंदिर निर्माण के लिए परमहंस आचार्य अनशन पर बैठे थे। उन्होंने चुनाव लड़ने का एलान करते हुए कही कि अगर भाजपा उनको टिकट देती है तो ठीक नही तो वह अयोध्या विधानसभा से वह निर्दल नामांकन करेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: आयोध्या के पीठाधीश्ववर परमहंस आचार्य ने अयोध्या विधानसभा से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। राम मंदिर निर्माण के लिए परमहंस आचार्य अनशन पर बैठे थे। उन्होंने चुनाव लड़ने का एलान करते हुए कही कि अगर भाजपा उनको टिकट देती है तो ठीक नही तो वह अयोध्या विधानसभा से वह निर्दल नामांकन करेंगे।

पढ़ें :- UP Election 2022: सिराथू से केशव क्यों हारे चुनाव? पीएम को सौंपी गई पार्टी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

चुनाव लड़ने को लेकर परमहंस आचार्य ने कहा कि जब हमें पता चला कि योगी जी आयोध्या से चुनाव लड़ेगें तब हम संतों में हर्ष व्याप्त हो गया था। जब पता चला कि वो योगी जी अयोध्या से नहीं गोरखपुर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं तो निराशा हुई।

और साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या से उचित जनप्रतिनिधि नहीं दिख रहा है इसलिए हमने चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। मेरा चुनाव लड़ने का उद्देश्य है कि मठों का बिजली-पानी फ्री हो और साथ ही संतों को उचित सम्मान मिले।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...