1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. PM Modi Berlin Visit: पीएम मोदी का हुआ भव्य स्वागत, बर्लिन में गूंजे भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे

PM Modi Berlin Visit: पीएम मोदी का हुआ भव्य स्वागत, बर्लिन में गूंजे भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) तीन दिवसीय दौरे पर बर्लिन पहुंचे हैं। बर्लिन पहुंचते ही एयरपोर्ट पर उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया। तीन दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी जर्मनी-डेनमार्क और फ्रांस के 25 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि ऊर्जा, सुरक्षा और आर्थिक संबंध जैसे मुद्दों पर बातचीत होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

PM Modi Berlin Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) तीन दिवसीय दौरे पर बर्लिन पहुंचे हैं। बर्लिन पहुंचते ही एयरपोर्ट पर उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया। तीन दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी जर्मनी-डेनमार्क और फ्रांस के 25 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि ऊर्जा, सुरक्षा और आर्थिक संबंध जैसे मुद्दों पर बातचीत होगी।

पढ़ें :- IPS Transfer: यूपी पुलिस महकमें में बड़ा फेरबदल, 11 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीएम मोदी (Pm Modi) यूरोप के दौरे पर जर्मनी के चांसलर, ओलाफ स्कोल्ज, डेनमार्क की पीएम मेटे फ्रेडरिक्सन और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से मिलेंगे। पीएम मोदी भारतीय मूल के लोगों से भी बात करेंगे। बता दें कि, बर्लिन पहुंचते ही पीएम मोदी का भव्य तरीके से स्वागत किया गया।

इसके साथ ही इस दौरान भारत माता की जय और वंद मातरम के भी खूब नारे लगे। पीएम मोदी का स्वागत करने कई बच्चे भी पहुंचे थे। बच्चों ने पीएम मोदी के स्केच पर उनके ऑटोग्राफ भी लिए। एक बच्चे ने पीएम मोदी को देशभक्ति से जुड़ा गाना भी सुनाया। पीएम भी बच्चे के साथ गुनगुनाते नजर आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...