1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Pranati Rai Prakash के बेली डांस मूव्स ने ढाया कहर, कमर फ्लॉन्ट करते आई नजर

VIDEO: Pranati Rai Prakash के बेली डांस मूव्स ने ढाया कहर, कमर फ्लॉन्ट करते आई नजर

बेली डांस प्रदर्शन करना सबसे कठिन डांस मूव्स में से एक है, लेकिन जब हम किसी को इतनी आसानी से और बिना किसी पूर्व प्रशिक्षण से  इसे निष्पादित करते हुए देखते हैं, तो हम चकित रह जाते हैं। यह एक ऐसा डांस फॉर्म है जिसके लिए बहुत ही क्षमता की आवश्यकता होती है। एक्टर प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपनी अविश्वसनीय क्षमताओं से अपने दर्शकों को चकित करना जानती है। बेली डांस के बीट्स पर प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बेली डांस प्रदर्शन करना सबसे कठिन डांस मूव्स में से एक है, लेकिन जब हम किसी को इतनी आसानी से और बिना किसी पूर्व प्रशिक्षण से  इसे निष्पादित करते हुए देखते हैं, तो हम चकित रह जाते हैं।

पढ़ें :- Pranati Rai Prakash ने किया शेयर किया चौका देने वाला VIDEO, करती नजर आई ये काम

यह एक ऐसा डांस फॉर्म है जिसके लिए बहुत ही क्षमता की आवश्यकता होती है। एक्टर प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपनी अविश्वसनीय क्षमताओं से अपने दर्शकों को चकित करना जानती है। बेली डांस के बीट्स पर प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) प्रतिभा का एक पूरा पिटारा है; दिवा को उनकी उत्कृष्ट अभिनय प्रतिभा,और अब उनके कामुक बेली डांस के लिए पहचाना जाता है। उनके डांस मूव्स ने उनके सभी प्रशंसकों को चौंका दिया है और उन्हें उनके सेक्सी ट्वर्क पर मदहोश कर दिया है।

अभिनेत्री जो एक प्रशिक्षित बेली डांसर नहीं है और नाही उन्होंने कोई भी ऑनलाइन वीडियो को देख कर सीखा नहीं है, फिर भी उसके पास यह योग्यता है। वास्तव में, हम अपनी आंखे पर विश्वास नहीं कर सकते हैं कि उसने इन सभी मूव्स को खुद से सीखा है, आप खुद अचंभित रह जायेंगे अभिनेत्री के वीडियो देख कर बताये आपको क्या लगता है।

पढ़ें :- Pranati Rai Prakash पहाड़ो की खूबसूरती में खोई आई नजर, शेयर की यह थ्रोबैक तस्वीर

निश्चित रूप से, अब आप स्वीकार कर सकते हैं कि अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) सुंदरता और बुद्धि का मिश्रण है जो हमें इस अविश्वसनीय सुंदरता के पीछे पागल कर रहा है।  प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) हाल ही में ओल्ट बालाजी की ‘कार्टेल’ में सुप्रिया पाठक और ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) के साथ दिखाई दी थी।

‘मनफोडगंज की बिन्नी’ (Binni of Manphodganj) और ‘लव आज कल 2’ (love aaj kal 2) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के बाद, एक्ट्रेस अब्बास मस्तान (Abbas Mustan) द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स के पेंटहाउस में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के साथ अभिनय करेगी और एक बार फिर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...