1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Prithviraj’s first song released: मानुषी ने अक्षय को तिलक कर किया महासंग्राम के लिए विदा

Prithviraj’s first song released: मानुषी ने अक्षय को तिलक कर किया महासंग्राम के लिए विदा

बॉलीवुड फेमस स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है। दरअसल, ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया हैं, जिसने फैंस के उत्साह को दोगुना कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Prithviraj’s first song released: बॉलीवुड फेमस स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है। दरअसल, ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया हैं, जिसने फैंस के उत्साह को दोगुना कर दिया है।

पढ़ें :- Deep Neck Sizzling Lehenga में शरवरी वाघ ने शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

आपको बता दें अब ट्रेलर के बाद हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘हरि हर’ रिलीज किया गया है। इस गाने में सम्राट पृथ्वीराज (Emperor Prithviraj) की वीरता और उनके प्यार का जश्न मनाया गया है। गाने में सम्राट पृथ्वीराज (Emperor Prithviraj) बने अकह्स्य कुमार की अपनी सेना के प्रति प्यार और दयालुता को गाने के जरिए बयां किया गया है। फैंस भी जमकर गाने पर प्यार लुटा रहे हैं।

अक्षय कुमार फिल्म के पहले गाने में प्यार और वीरता का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत होती है पृथ्वीराज उर्फ अक्षय कुमार की बड़ी सेना से, जो युद्ध के मैदान में दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस 2 मिनट 16 सेकंड के गाने में सिर्फ युद्धभूमि ही नहीं बल्कि सम्राट पृथ्वीराज (Emperor Prithviraj) के विशाल भवन और उसमें हो रहे जश्न को बड़ी ही खूबसूरती से इस गाने में उतारा गया है। गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उर्फ पृथ्वीराज का सिर्फ अपनी सेना के प्रति नहीं बल्कि महारानी बनी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के प्रति भी प्यार और सम्मान का भाव देखने को मिल रहा है।अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर इस फिल्म के पहले गाने ‘हरि हर’ को अब तक 10 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...