1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Producer SV Ramanan Passes Away: फेमस मूवी निर्माता का 87 की उम्र में हुआ निधन

Producer SV Ramanan Passes Away: फेमस मूवी निर्माता का 87 की उम्र में हुआ निधन

साउथ मूवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सुनने के लिए मिल रही है। खबर है कि मूवी निर्माता मशहूर एसवी रामनन अब हमारे मध्य रही रहे है। बता दें कि 26 सितंबर की सुबह SV रामनन ने 87 की उम्र में आखिरी सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Producer SV Ramanan Passes Away : साउथ मूवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सुनने के लिए मिल रही है। खबर है कि मूवी निर्माता मशहूर एसवी रामनन अब हमारे मध्य रही रहे है। बता दें कि 26 सितंबर की सुबह SV रामनन ने 87 की उम्र में आखिरी सांस ली।

पढ़ें :- Sanjay Kapoor Wedding Anniversary: संजय- माहीप की शादी के 25 साल हुए पूरे, माहीप कपूर ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

खबरों का कहना है कि उनके प्रशंसक व सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजली भी देते हुए दिखाई दे रही है।आपको बता दें, एसवी रामनन प्रसिद्ध तमिल (SV Ramanan Famous Tamil) फिल्म निर्माता सुब्रमण्यम के बेटे रहे। रिपोर्ट्स का कहना है कि SV रामनन को आज अंतिम विदाई भी दी जाने वाली है।

उन्होंने करियर की शुरुआत अपने पिता के सहायता से कर दी है। उन्होंने अपने करियर में कई शॉर्ट फिल्मों, फीचर मूवीज और धारावाहिकों का निर्माण किया था।  जिसके साथ साथ वह रेडियो व टीवी विज्ञापनों में अपनी आवाज देते थे।

 

 

पढ़ें :- Movie Pathan का पहला गाना दो दिन बाद होगा रिलीज, वायरल हुआ पहला पोस्टर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...