1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छठ पूजा पर लगी रोक के विरोध में सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हुए चोटिल

छठ पूजा पर लगी रोक के विरोध में सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हुए चोटिल

छठ पूजा (Chhath Puja) पर रोक के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर के बाहर सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के नेतृत्व में BJP कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान बीजपी सांसद मनोज तिवारी ​(Manoj Tiwari) चोटिल हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। छठ पूजा (Chhath Puja) पर रोक के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर के बाहर सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के नेतृत्व में BJP कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान बीजपी सांसद मनोज तिवारी ​(Manoj Tiwari) चोटिल हो गए।

पढ़ें :- Punjab Assembly Election 2022 : आम आदमी पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) वाटर कैनन चलने के दौरान बैरीकेडिंग से गिरने से घायल हो गए हैं, जिसके कारण उन्हें उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, BJP  नेताओं और कार्यकर्ताओं ने छठ पूजा (Chhath Puja) पर रोक के विरोध में मंगलवार सीएम केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर का घेराव किया।

इस दौरान BJP  कार्यकर्ताओं ने वहां पर जमकर प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) चोटिल हुए हैंं। बताया जा रहा है कि उनके पैर और कान में चोट लगी है। बता दें कि, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने कोरोना के चलते 30 सितंबर को अपने आदेश में नदी किनारे और सार्वजनकि स्थानों पर छठ मनाने पर रोक लगा दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...