1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पंजाबी सिंगर ‘रोमाना’ ने किया चार गाने एक दिन में रिलीज, देखिए Video…

पंजाबी सिंगर ‘रोमाना’ ने किया चार गाने एक दिन में रिलीज, देखिए Video…

भारतीय संगीत उद्योग के सबसे तेजी से उभरते कलाकारों में से एक, 'रोमाना' ने आज देसी मेलोडीज़ के माध्यम से अपने एक्सटेंडेड प्ले ई पी, 'मेहरबानियां' रिलीज किया। इसमें, 26 वर्षीय द्वारा लिखित, रिकॉडेड और प्रस्तुत किए गए चार गीत शामिल हैं। संगीत जानी, एवी सरा और जेडेन द्वारा निर्मित किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय संगीत उद्योग के सबसे तेजी से उभरते कलाकारों में से एक, ‘रोमाना’ ने आज देसी मेलोडीज़ के माध्यम से अपने एक्सटेंडेड प्ले ई पी, ‘मेहरबानियां’ रिलीज किया। इसमें, 26 वर्षीय द्वारा लिखित, रिकॉडेड और प्रस्तुत किए गए चार गीत शामिल हैं। संगीत जानी, एवी सरा और जेडेन द्वारा निर्मित किया गया है।

पढ़ें :- जब हॉलीवुड एक्टर ने कंगना से लिया पंगा, क्लास लगाते हुए बोली- कॉपी नहीं, स्क्रिन भी चुरा रहे
Jai Ho India App Panchang

अपनी नए रिलीज के बारे में बात करते हुए, रोमाना ने कहा, “अप्रैल २०२१ में अपना पहला गाना ‘गोरिया गोरियां’ लांच करने के बाद, मैंने अपना अधिकांश समय नए गाने लिखने में बिताया और ‘मेहरबानियां’ इसका परिणाम है। यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है।

लिरिकल पॉइंट ऑफ़ व्यू से, प्रत्येक गीत रोमांस के एक अलग विषय की खोज करता है, जो मुझे लगता है कि दर्शक अपनी व्यक्तिगत क्षमता से समाझ पाएंगे। मैं संगीत के मामले में कुछ नया करने की कोशिश करना चाहता था और जानी, एवी सरा और जेडेन को दिल से धन्यवाद, जो इतना अच्छा संगीत बनाते है। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को एक्सटेंडेड प्ले ई पी पसंद आएगा और आप उसे प्यार देंगे।

पढ़ें :- Nargis Fakhri आखिर किसके लिए कर रही 21 दिनो तक पानी पी कर व्रत, सोशल अकाउंट पर किया खुलासा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...