1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Doctor of Letters की उपाधि से सम्मानित हुए R. Madhavan, फैंस का किया शुक्रिया

Doctor of Letters की उपाधि से सम्मानित हुए R. Madhavan, फैंस का किया शुक्रिया

By आराधना शर्मा 
Updated Date

R Madhavan Awarded The Title Of Doctor Of Letters Thanked The Fans

नई दिल्ली: बॉलीवुड फेमस एक्टर आर माधवन को हाल ही में डॉक्टर ऑफ लैटर्स की उपाधि से सम्मानित किया गया है। इस बात से वह बड़े ही खुश हैं। जी दरअसल आर माधवन को बीते बुधवार को कोल्हापुर की डीवाई पाटिल एजुकेशन सोसाइटी ने डॉक्टर ऑफ लैटर्स की उपाधि दी है।

पढ़ें :- मशहूर कवि वाहिद अली वाहिद का निधन, अस्पताल में नहीं मिला बेड... टूटी सांसें

आपको बता दें, अब एक्टर ने अपनी जिंदगी से जुड़े इस खास पल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जब आर माधवन को यह सम्मान प्राप्त हुआ तो उन्होंने कहा,’मैं वास्तव में बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह मुझे आगे बढ़ने और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करेगा।’

अब इस समय आर माधवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आर माधवन के फैन्स उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें बधाई देते हुए अपना अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इन सभी फोटोज को शेयर किया है और वहीं ट्विटर पर उन्होंने सोसाइटी के ट्रस्टी रुतुराज पाटिल को भी धन्यवाद कहा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आर माधवन ने इलेक्ट्रॉनिक्स में बीएससी की है। वह वैसे तो आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे, लेकिन उनकी उम्र 6 महीने कम निकली थी इसी वजह से वह ऐसा कर ना सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X