1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राधे मां का लाडला Harjinder Singh OTT पर करेंगे Debut, Randeep Hooda के साथ आएंगे नजर

राधे मां का लाडला Harjinder Singh OTT पर करेंगे Debut, Randeep Hooda के साथ आएंगे नजर

 संत कही जाने वाली राधे मां आज किसी पहचान की मोहता नहीं हैं। कभी संत को लेकर सुर्खियों में रहीं तो कभी विवादों को लेकर चर्चाओं के केंद्र बनी रहने वाली राधे मां का लाड़ला बेटा अब सुर्खियों में बना हुआ है। अब आप सोच रहें होंगे आखिर ऐसा क्या हुआ तो बता दें राधे मां का बेटा हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh) एक एक्टर है। और अब जल्द ही ओटीटी की दुनिया में भी डेब्यू करने वाला है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: संत कही जाने वाली राधे मां आज किसी पहचान की मोहता नहीं हैं। कभी संत को लेकर सुर्खियों में रहीं तो कभी विवादों को लेकर चर्चाओं के केंद्र बनी रहने वाली राधे मां का लाड़ला बेटा अब सुर्खियों में बना हुआ है। अब आप सोच रहें होंगे आखिर ऐसा क्या हुआ तो बता दें राधे मां का बेटा हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh) एक एक्टर है। और अब जल्द ही ओटीटी की दुनिया में भी डेब्यू करने वाला है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh) रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ नजर आने वाले हैं। राधे मां के बेटे को अब तक ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘आई एम बन्नी’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

राधे मां के बेटे का नाम हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh) है और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) उनकी अगली वेब सीरीज है। इस सीरीज में वे अहम भूमिका में देखे जाएंगे। जब से लोगों को इस बारे में पता चला है, तब से वे हरजिंदर को वेब सीरीज (Harjinder’s web series) में देखने को बेताब हैं।


राधे मां (Radhe Maa) के बेटे हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे बचपन से ही क्रिकेटर या फिर एक्टर बनना चाहते थे।  उन्होंने कहा, ‘मेरे दो ही शौक रहे हैं। मुझे क्रिकेटर बनना था और दूसरा एक्टर। जितना मैं जानता हूं क्रिकेटर की एक उम्र होती है। एक वक्त था जब एक्टिंग की भी उम्र थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब आप कभी भी कैमरे के सामने आ सकते हैं।

बस युवा किरदार नहीं कर सकते हैं वरना हमेशा एक्टिंग कर सकते हैं। मैं एमआईटी पुणे से पढ़ा हूं। वहां पर जो भी इवेंट्स होते थे तो मैं उनमें लगा ही रहता था। वहां से धीरे धीरे धीरे फिर लिंक निकलता चला गया। मुझे यह भी समझ में आ चुका था कि स्टेज पर रहना मुझे खुशी देता है।’

वहीं रणदीप हुड्डा के साथ काम करने के अपने अनुभव को लेकर हरजिंदर (Harjinder Singh) कहते हैं, ‘उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। एक एक्टर के तौर पर वह मुझे बहुत पसंद हैं। मैंने उन्हें लखनऊ शूटिंग में बताया था कि मैं कई बार कई फिल्में सिर्फ उनकी वजह से देखने गया हूं वरना मैं नहीं जाता था’। हरजिंदर ने बताया के उनके पास कुछ और बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं, लेकिन उनके बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी।

पढ़ें :- जल्द फिल्मों में नजर आयेंगे Salman Khan के बॉडीगार्ड, खुद किया बड़ा खुलासा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...