1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विपक्षी दलों के नेताओं को राहुल गांधी ने नाश्ते पर बुलाया, बन सकती है ये रणनीति

विपक्षी दलों के नेताओं को राहुल गांधी ने नाश्ते पर बुलाया, बन सकती है ये रणनीति

पेगासस जासूसी मामला (Pegasus spy case), महंगाई और कृषि कानूनों (agricultural laws) को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। मॉनसून सत्र (monsoon season) में भी इस मुद्दे को लेकर हंगमा चल रहा है। वहीं, इस हंगामे के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विपक्षी नेताओं को मंगलवार सुबह नाश्ते पर आमंत्रित किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पेगासस जासूसी मामला (Pegasus spy case), महंगाई और कृषि कानूनों (agricultural laws) को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। मॉनसून सत्र (monsoon season) में भी इस मुद्दे को लेकर हंगमा चल रहा है। वहीं, इस हंगामे के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विपक्षी नेताओं को मंगलवार सुबह नाश्ते पर आमंत्रित किया है।

पढ़ें :- UP Election 2022: कांग्रेस ने गठित की स्क्रीनिंग कमेटी, जितेंद्र सिंह को बनाया अध्यक्ष
Jai Ho India App Panchang

बताया जा रहा है कि इस दौरान सभी विपक्षी दलों (opposition parties) के नेताओं के साथा राहुल गांधी (Rahul gandhi) की बैठक भी होगी। ये बैठक दिल्ली स्थिति कंस्टीट्यूशन क्लब में होगी। वहीं, इस बैठक में कांग्रेस (Congres) के सभी सांसद भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि विपक्षी नेताओं के जुटने पर मोदी सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनेगी।

बता दें कि, मॉनसूस सत्र में ​विपक्ष महंगाई, कृषि कानूनों और पेगासस मामले को लेकर सरकार को घेरने में जुटे हैं। विपक्ष के हंगामे के कारण लोकसभा और राज्यसभा की कार्रवाई को स्थगित करना पड़ रहा है।

राहुल गांधी ने इसको लेकर कहा था कि, सांसद लोगों की आवाज बनें और राष्ट्रीय महत्व के मुद्दे पर चर्चा करें। वहीं, मोदी सरकार विपक्ष को अपना काम नहीं करने दे रही है। संसद का अधिक समय बर्बाद न करें, महंगाई, किसानों के मुद्दे और पेगासस पर चर्चा होने दें।

पढ़ें :- पीएम मोदी के बर्थ डे पर राहुल गांधी ने भी किया विश, देखें लोगो ने क्या दी प्रतिक्रिया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...