1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी ने टीकाकरण को लेकर उठाया सवाल, कहा-‘जुलाई आ गया..वैक्सीन नहीं आई’

राहुल गांधी ने टीकाकरण को लेकर उठाया सवाल, कहा-‘जुलाई आ गया..वैक्सीन नहीं आई’

कोरोना महामरी को हराने के लिए टीकाकरण अभियान पर जोर दिया जा रहा है। वहीं, विपक्ष का आरोप है कि राज्यों को वैक्सीन नहीं मिल पा रही है, जिसके कारण टीकाकरण तेजी से नहीं हो रहा है। विपक्ष ने केंद्र पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं, इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामरी को हराने के लिए टीकाकरण अभियान पर जोर दिया जा रहा है। वहीं, विपक्ष का आरोप है कि राज्यों को वैक्सीन नहीं मिल पा रही है, जिसके कारण टीकाकरण तेजी से नहीं हो रहा है। विपक्ष ने केंद्र पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं, इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

पढ़ें :- Girl murdered after rape in Delhi: पीड़ित परिवार से मिले केजरीवाल, 10 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, ‘जुलाई आ गया..वैक्सीन नहीं आई’। राहुल गांधी ने कहा कि जल्द से जल्द बड़ी संख्या में टीकाकरण कराना चाहिए, ताकि कम समय में अधिक लोगों को टीका और सुरक्षा मिल सके। राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद सरकार की ओर से एक के बाद एक बयान आने शुरू हो गए।

पढ़ें :- Girl murdered after rape in Delhi: राहुल गांधी के बाद केजरीवाल भी करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के बाद केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ओछी राजनीति नहीं करने की नसीहत दी है। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि वैक्सीन की 12 करोड़ डोज जुलाई महीने में उपलब्ध होंगी जो निजी अस्पतालों की डिमांड से अलग है।

राज्यों को 15 दिन पहले ही आपूर्ति के बारे में सूचना दी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को समझाने चाहिए कि कोरोना से लड़ाई में गंभीरता के बजाय इस समय ओछी राजनीति का प्रदर्शन उचित नहीं है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...