1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पोर्नोग्राफी केस पर राज कुंद्रा ने दी सफाई, कहा – कभी पोर्नोग्राफी बनाने या इसे डिस्ट्रिब्यूट…

पोर्नोग्राफी केस पर राज कुंद्रा ने दी सफाई, कहा – कभी पोर्नोग्राफी बनाने या इसे डिस्ट्रिब्यूट…

पोर्नोग्राफी केस पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्फा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बड़ा बयान दिया है। राज कुंद्रा ने कहा है कि वह अपनी पूरी जिंदगी में कभी भी पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें रिलीज करने के काम का हिस्सा नहीं रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पोर्नोग्राफी केस पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्फा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बड़ा बयान दिया है। राज कुंद्रा ने कहा है कि वह अपनी पूरी जिंदगी में कभी भी पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें रिलीज करने के काम का हिस्सा नहीं रहे हैं। एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना बयान जारी करते हुए राज कुंद्रा(Raj Kundra) ने कहा कि ये सब कुछ सिर्फ किसी चुड़ैल के शिकार जैसा है। पोर्नोग्राफी मामले में फंसे दिग्गज बिजनेसमैन राज कुंद्रा अभी जमानत पर बाहर हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा इस मामले पर लंबे वक्त से खामोश रहे हैं लेकिन अब उन्होंने इस बारे में अपना बयान दिया है।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

राज कुंद्रा ने कहा, ‘मैं ये कहते हुए अपनी बात की शुरुआत करना चाहूंगा कि मैं अपनी पूरी जिदंगी में कभी पोर्नोग्राफी(Pornography) बनाने या इसे डिस्ट्रिब्यूट करने का हिस्सा नहीं रहा हूं। बस किसी चुड़ैल के शिकार जैसा हाल चल रहा है। मामला अभी कोर्ट के विचाराधीन है और मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मैं ट्रायल फेस करने को तैयार हूं और मुझे न्यायपालिका(Judicial) में पूरा भरोसा है। जहां सच की हमेशा जीत होती है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...