1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kundra news: जेल से बाहर आते ही कुंद्रा ने किया ये काम, वायरल हुआ कारनामा

Raj Kundra news: जेल से बाहर आते ही कुंद्रा ने किया ये काम, वायरल हुआ कारनामा

सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी केस में तकरीबन 2 महीने से हिरासत में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को आज जेल से रिहाई मिल गई। राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के गंभीर आरोप लगे थे। राज को 50 हजार रुपये के मुचलके के बाद जमानत मिली है। राज की जमानत के बाद सोशल मीडिया पर पहले शिल्पा शेट्टी का पोस्ट आया था। अब उनके बेटे ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Soft pornography case: सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी केस में तकरीबन 2 महीने से हिरासत में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को आज जेल से रिहाई मिल गई। राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के गंभीर आरोप लगे थे। राज को 50 हजार रुपये के मुचलके के बाद जमानत मिली है।

पढ़ें :- शर्लिन का शिल्पा पर बड़ा आरोप, कहा-अगर राज कुंद्रा के यौन शोषण की खबरें लीक हुईं तो...

राज की जमानत के बाद सोशल मीडिया पर पहले शिल्पा शेट्टी का पोस्ट आया था। अब उनके बेटे ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post)  शेयर किया है।आपको बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल से छूटने की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे विआन राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। विआन की ये तस्वीर गणेश स्थापना की है, जिसमें वो मम्मी शिल्पा और बहन के साथ नजर आ रहे हैं।

पोस्ट हुई वायरल 


इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी भगवान गणेश की सूंड जितनी लंबी है। मुश्किलें उनके चूहे जितनी छोटी हैं। लम्हें मोदक जितने मीठे हैं। गणपती बप्पा मोरया।’ विआन के पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि वो अपने पापा के जल्द घर आने की वजह से बहुत खुश है। विआन अपने इस पोस्ट से बताया कि जिंदगी असल में कैसी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...