1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव की तबीयत में दिखा सुधार, डॉक्टर बोले- होश आने में अभी लगेगा समय

Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव की तबीयत में दिखा सुधार, डॉक्टर बोले- होश आने में अभी लगेगा समय

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हो रहा है। यह जानकारी राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने अस्पताल के बाहर खड़े पत्रकारों को दी। राजू के भतीजे ने बताया कि कुछ वक्त पहले उपचार कर रहे डॉक्टर ने परिवार को दी जानकारी कि अब उनकी तबीयत सुधर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हो रहा है। यह जानकारी राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने अस्पताल के बाहर खड़े पत्रकारों को दी। राजू के भतीजे ने बताया कि कुछ वक्त पहले उपचार कर रहे डॉक्टर ने परिवार को दी जानकारी कि अब उनकी तबीयत सुधर रही है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

डाक्टरों ने कहा कि अब राजू श्रीवास्तव को ट्यूब के ज़रिए लिक्विड के तौर पर दूध देना शुरू किया गया है। इतना ही नहीं, अब चल रहे इलाज के प्रति वे काफी सकारात्मक हैं, लेकिन साथ ही डाक्टरों ने यह भी कहा कि उन्हें होश आने में अभी कुछ दिन लगेंगे।

कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव दिल्ली में एम्स के (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर हैं। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडिन को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव के चचेरे भाई अशोक श्रीवास्तव ने बुधवार शाम कहा था कि व्यायाम के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा। वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तो वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव दिल्ली पहुंची हैं।

पढ़ें :- Raju Srivastava की प्रार्थना सभा में फुट-फुट कर रोती दिखी शिखा, इमोशनल कर देगा वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...