1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस के कपड़ों पर टिप्पणी करना Assembly Speaker को पड़ा महंगा, Rakhi बोली-उम्र का करें लिहाज

एक्ट्रेस के कपड़ों पर टिप्पणी करना Assembly Speaker को पड़ा महंगा, Rakhi बोली-उम्र का करें लिहाज

अपनी हॉटनेस के चलते फैंस में सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) का विवादों से गहरा नाता रहा है। दरअसल, इसी बीच राखी तब बहुत भड़क गईं, जब यूपी के विधानसभा स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित (Assembly Speaker Hriday Narayan Dixit) ने उनके कपड़ों को लेकर विवादित बयान दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपनी हॉटनेस के चलते फैंस में सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) का विवादों से गहरा नाता रहा है। दरअसल, इसी बीच राखी तब बहुत भड़क गईं, जब यूपी के विधानसभा स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित (Assembly Speaker Hriday Narayan Dixit) ने उनके कपड़ों को लेकर विवादित बयान दिया। वहीं स्पीकर के बयान के पश्चात् राखी के हस्बैंड रितेश (Rakhi’s husband Ritesh) भी उनका समर्थन करते दिखाई दिए।

पढ़ें :- Cruise Drugs case : प्रशांत भूषण बोले- आर्यन खान केस में ऐसा कोई आधार नहीं जिस पर बेल रिजेक्ट की जा सके

आपको बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कपड़ों को लेकर टिप्पणी करने पर सोशल मीडिया (Social media) से चर्चा में बताया- हृदय नारायण दीक्ष‍ित (Hriday Narayan Dixit)उनके दादा की आयु के हैं, ऐसे में उन्‍हें अपनी पोती के लिए इस प्रकार की बात करने से पहले लिहाज रखना चाहिए।

उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि देश के मंत्री उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। मजाकिए लहजे में उन्होंने बताया- ‘राखी का अंग-अंग तड़का, इसलिए उत्तर प्रदेश का स्पीकर मुझपर भड़का। मुझे इनपर हंसी ही आती है। इन्हें देश के लिए काम करना है न कि उन्हें अपनी आंखों को मुझपर लगाना है कि मैं कपड़े पहनती हूं या नहीं पहनती।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...