1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राखी सावंत ने अपनी बॉयोपिक को लेकर जाहिर की इच्छा , कहा ये अभिनेत्री निभाये उनका किरदार

राखी सावंत ने अपनी बॉयोपिक को लेकर जाहिर की इच्छा , कहा ये अभिनेत्री निभाये उनका किरदार

सभी लोग उस वक्त चौंक गये थे जब राखी सावंत ने मीडिया में कहा था कि जावेद अख्तर उनकी बॉयोपिक बनाना चाहते हैं। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट राखी सावंत ने यह बात कहके मीडिया में हंगामा मचा दिया था। हालांकि जावेद अख्तर साहब ने कन्फर्म करते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसी इच्छा जाहिर की है। राखी ने कहा था कि कुछ साल पहले, मैं और जावेद अख्तर साहब एक ही फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सभी लोग उस वक्त चौंक गये थे जब राखी सावंत ने मीडिया में कहा था कि जावेद अख्तर उनकी बॉयोपिक बनाना चाहते हैं। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट राखी सावंत ने यह बात कहके मीडिया में हंगामा मचा दिया था। हालांकि जावेद अख्तर साहब ने कन्फर्म करते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसी इच्छा जाहिर की है। राखी ने कहा था कि कुछ साल पहले, मैं और जावेद अख्तर साहब एक ही फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे थे।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

उन्होंने मुझे से कहा कि वह मेरी जिंदगी को फिल्म के रूप में ढालना चाहते हैं। किस तरह मैंने स्ट्रगल किया और राखी सावंत बनी। बाद में वह बाकी के प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए और हम एक-दूसरे से इस सिलसिले में मिल नहीं पाए। उम्मीद है कि अब वह थोड़ा समय निकालेंगे और स्टोरी लिखेंगे। हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाली राखी ने अपनी बॉयोपिक को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है।

उन्होंने कहा है कि जब भी मेरे ऊपर अगर कोई फिल्म बने तो उस फिल्म में मेरा किरदार आलिया भट्ट निभायें। उन्होंने आगे कहते हुए ये कहा कि आलिया भी मेरी तरह बोल्ड और बेबाक है वो भी किसी से डरती नहीं है। इसलिए मैं चाहती हुं कि वो ही मेरा किरदार निभाये। राखी ने दो और अभिनेत्रियों के नाम सुझायें हैं। राखी ने कहा है कि अगर आलिया किसी कारणवश मेरा किरदार नहीं निभाती हैं तो मेरा किरदार प्रियंका चोपड़ा या राधिका आप्टे में से किसी एक को दिया जाये।

 

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...