1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. PM Modi से Rakhi Sawant ने की बड़ी डिमांड, VIDEO शेयर कर बोली- अमेरिका से मेरे लिए डॉलर…

PM Modi से Rakhi Sawant ने की बड़ी डिमांड, VIDEO शेयर कर बोली- अमेरिका से मेरे लिए डॉलर…

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया (Social media) की सुर्खियां बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी ने उन्हें मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया, जहां उन्होंने कई सवालों का जवाब देते हुए पीएम मोदी के लिए एक सन्देश भी भेजा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया (Social media) की सुर्खियां बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी ने उन्हें मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया, जहां उन्होंने कई सवालों का जवाब देते हुए पीएम मोदी के लिए एक सन्देश भी भेजा है।

पढ़ें :- VIDEO: कश्मीर में आतंकी हमले पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, कहा- अगर हम भड़के न होते तो आजाद न होते...

उनका ये वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को हंसा रहा है। इस वीडियो को मशहूर सेलीब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

वायरल हो रहा वीडियो

वायरल वीडियो में राखी ग्रीन कलर की टर्टल नेक टॉप और ब्लूट टाइट्स के साथ हाथ में कॉफी का मग लिए दिखाई दे रही हैं। उन्हें देखते ही पैपराजी उनसे सवाल पूछते हैं, जिनमें से एक सवाल देश के पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर भी है। फोटोग्राफर्स उनसे कहते हैं कि – “मोदी जी वॉशिंगटन गए हैं, हमारे देश को काफी बढ़ा रहे हैं। क्या कहना चाहेंगी ? मोदी जी के लिए आपका दो शब्द ”।

https://www.instagram.com/p/CUMIaSqIFk3/

इस पर राखी ने फ़ौरन पीएम के नाम एक संदेश दे दिया, जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant)  ने कहा कि, ‘नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं, आप अमेरिका गए हैं वहां के सारे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज देना और बोलना कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं।’ इसके बाद राखी ने पीएम मोदी (PM modi) से अपने लिए शॉपिंग करने की भी मांग कर डाली, और कहने लगीं कि आप वहां से लौटोगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लेना, वहां क्या अच्छा मिलता है। वीडियो के आखिर में राखी सावंत, पीएम मोदी से सीधे डॉलर्स की ही डिमांड कर देती हैं।

पढ़ें :- Aryan Khan Drugs Case: आर्यन को नहीं मिली बेल तो भड़क उठी राखी सावंत, बोली-शेर हो तो शेर का शिकार करो गीदड़ बनकर बच्चे का नहीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...