1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranbir Alia Mehndi Ceremony: रणबीर-आलिया की मेहंदी की इनसाइड तस्वीरें लीक, आपने देखा क्या ?

Ranbir Alia Mehndi Ceremony: रणबीर-आलिया की मेहंदी की इनसाइड तस्वीरें लीक, आपने देखा क्या ?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बुधवार को मेहंदी सेरेमनी हुई। इस फंक्शन में कपूर और भट्ट परिवार के अलावा कुछ और सेलेब्स भी शामिल हुए थे। वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज यानी 14 अप्रैल को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ranbir Alia Mehndi Ceremony: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बुधवार को मेहंदी सेरेमनी हुई। इस फंक्शन में कपूर और भट्ट परिवार के अलावा कुछ और सेलेब्स भी शामिल हुए थे। वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज यानी 14 अप्रैल को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

पढ़ें :- Casting Couch: एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा-$EX करोगी तो ही रोल मिलेगा....

आपको बता दें, उनकी शादी की रस्में कुछ देर में शुरू होने वाली है। बता दें कि यहां कपल सात फेरे लेगा यानी वास्तु अपार्टमेंट में, वहां मेहमानों का आना शुरू हो गया है। दूल्हे की मां नीतू सिंह और बहन रिद्धिमा कपूर वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके है।

इस सेरेमनी में कपूर खानदान से जुड़ा करीब-करीब हर मेंबर शामिल हुआ था और बीती शाम आलिया-रणबीर की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिससे जुड़ी कुछ कमाल की तस्वीरें वायरल हुई थी।

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मेहंदी फंक्शन से फोटो शेयर की है। इस फोटो में करिश्मा ने पाने पैर पर मेहंदी लगवाई है. फोटो को करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा ‘आई लव मेहंदी।’ साथ एक्ट्रेस ने एक हार्ट एमोजी भी साझा की है। इसके साथ ही रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने सोशल मीडिया पर मेहंदी की छोटी से झलक दिखाई थी, जिसमें उन्होंने अपने हाथों की मेहंदी को फ्लॉट किया था।

आपको बता दें कि इस मेहंदी सेरेमनी में करिश्मा के अलावा करीना कपूर, नीतू सिंह, रीमा जैन, आदर जैन, अरमान जैन, रिद्धिमा कपूर, अयान मुखर्जी, करन जौहर, सोनी राजदान, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, शाहिन भट्ट सहित अन्य सेलेब्स शामिल हुए थे। अब आज रणबीर के घर वास्तु से बारात निकलेगी और आलिया के घर जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...