1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Rapper Hiteshwar का यूनिक रैप ‘बिहार से हूं’ ने दर्शकों में मचाई खलबली, फैंस कर रहे है तारीफ़

Rapper Hiteshwar का यूनिक रैप ‘बिहार से हूं’ ने दर्शकों में मचाई खलबली, फैंस कर रहे है तारीफ़

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा अपने सुनहरे दौर से गुजर रही हैं। जहां एक तरफ दूसरी इंडस्ट्री से कई नामी जानी स्टार आके भोजपुरी गाने को गा तथा परफॉर्म कर रहे है तो दूसरी तरफ़ रैप सांग्स का भी बोल बोला देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर का एक और यूनिक और हिला देने वाला रैप रिलीज हो चूका था । जो देखते देखते आज हर एक के जुबान पर आ चुका हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इन दिनों भोजपुरी सिनेमा अपने सुनहरे दौर से गुजर रही हैं। जहां एक तरफ दूसरी इंडस्ट्री से कई नामी जानी स्टार आके भोजपुरी गाने को गा तथा परफॉर्म कर रहे है तो दूसरी तरफ़ रैप सांग्स का भी बोल बोला देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) का एक और यूनिक और हिला देने वाला रैप रिलीज हो चूका था ।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

जो देखते देखते आज हर एक के जुबान पर आ चुका हैं। हम बात कर रहे है रैपर हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) का यूनिक रैप सांग “बिहार से हूं” के बारे में, जो इन दिनों ट्रेंडिंग में चल रहा हैं। ये गाने को कई महीनों के कठिन परिश्रम के बाद तैयार किया गया हैं। खास बात ये है की ये रैप सांग बिहार के ऊपर बना हैं, जिससे ये रैप बिहार के लोगों के भावनाओं से जुड़ चूका हैं।

रैपर हितेश्वर (Rapper Hiteshwar) अपने इस रैप से लोगो को ये संदेश देना चाहते हैं की हम दुनिया के किसी भी कोने में रहे, हमे गर्व होना चाहिए की हम बिहार से हैं। क्यूंकि हमारे समाज में कुछ ऐसे लोग भी रहते हैं जो खुद को बिहारी कहने से शर्माते हैं। ये रैप सांग लीग से बिल्कुल हट के हैं, जिससे रैपर हितेश्वर ने बखूभी संवारा व गाया हैं।

अपने रैप सांग्स से सुर्खियों में रहने वाले रैपर हितेश्वर हमेशा कुछ ऐसे आर रैंप सांग्स लेकर आते हैं, जो दर्शको में अपनी एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहती हैं। रैपर हितेश्वर इस सांग्स से लोगो को एक संदेश देने की कोशिश की हैं। जो दर्शकों को बेहद पसंद आया हैं।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

इस रैप सांग “बिहार से हूं” को रैपर हितेश्वर ने अपने दमदार आवाज में गाया हैं तथा इस म्यूजिक वीडियो को Pran Panda ने अपने निर्देशन में निर्देशित किया हैं।इसके लिरिक्स कुलाल बिहारी ने लिखा हैं। जो इससे पहले भी रैपर हितेश्वर के गाने लिख चुके हैं, म्यूजिक,प्रोग्रामिंग व मिक्सिंग ध्रुव पटेल का हैं, डीओपी हिमांशु कुमार है। आपके बताते चलें की इससे पहले भी रैपर हितेश्वर के कई गाने हिट हो चुके हैं। तथा दर्शकों को भी रैपर हितेश्वर के रैप सांग्स पंसद आ रहे हैं। तभी तो रैपर हितेश्वर इन दिनों ट्रेंड कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...