1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gujarat election को लेकर में धूम मचाने वाले हैं Ravi Kishan, नया रैप हुआ रिलीज़

Gujarat election को लेकर में धूम मचाने वाले हैं Ravi Kishan, नया रैप हुआ रिलीज़

रवि किशन (Ravi Kishan) भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. एक्टर राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं. रवि किशन (Ravi Kishan) भाजपा के सांसद हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: रवि किशन (Ravi Kishan) भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. एक्टर राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं. रवि किशन (Ravi Kishan) भाजपा के सांसद हैं. अभिनेता ने एक नया कारनामा करके सबको चौंका दिया है.

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

रवि किशन (Ravi Kishan) ने पहली बार गुजरात इलेक्शन के लिए गाना गाया है. इसके लिए उन्होंने पहली बार गुजराती और भोजपुरी का मिक्स रैप गाया है.

रवि किशन (Ravi Kishan) का वायरल हुआ पोस्ट 

इस गाने के पोस्टर को लेकर भी हर तरफ चर्चा हो रही है. गाने को पोस्टर बहुत खास है, जिसमें सरदार वल्लभ भाई पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा, पीएम मोदी और गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल दिखाई दे रही हैं.

फैंस को इसका पोस्टर काफी पसंद आ रहा है, उम्मीद है कि गाना भी लोगों को खूब पसंद आएगा.  रवि किशन के इस गाने का नाम ‘भैया हो गुजरात मा मोदी छै’ है. इस गाने के जरिए रवि किशन पीएम मोदी की ईमानदारी, भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी बनाई गई नीतियों का जिक्र किया है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...