1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. रविशंकर प्रसाद का उद्धव सरकार पर हमला, कहा-महाराष्ट्र में विकास नहीं वसूली हो रही है

रविशंकर प्रसाद का उद्धव सरकार पर हमला, कहा-महाराष्ट्र में विकास नहीं वसूली हो रही है

परमबीर सिंह के 'लेटर बम' के बाद महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है। महा विकास आघाडी की सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इसी मुद्दे को लेकर दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भी खेला हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ravi Shankar Prasars Attack On Uddhav Government Said Maharashtra Is Not Recovering Development

नई दिल्ली: परमबीर सिंह के ‘लेटर बम’ के बाद महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है। महा विकास आघाडी की सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इसी मुद्दे को लेकर दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भी खेला हो रहा है।

पढ़ें :- देवेंद्र फडणवीस बोले-खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अभी मैंने देखा कि महाराष्ट्र एटीएस की टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जहां उन लोगों ने सिर्फ बयान दिया, कोई सवाल ही नहीं लिया। उन्होंने महा विकास आघाडी सरकार की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जो कुछ भी हो रहा है वह विकास नहीं है बल्कि वसूली है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत के इतिहास में ये पहली बार हुआ कि किसी पुलिस कमिश्नर ने लिखा कि राज्य के गृह मंत्री जी ने मुंबई से 100 करोड़ रुपये महीना वसूली का टारगेट तय किया है।

जब एक मंत्री का टारगेट 100 करोड़ रुपये है तो बाकी के मंत्रियों का कितना होगा? पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी ने कुछ दस्तावेजों के साथ कहा है कि ट्रांसफर और पोस्टिंग के नाम पर भी वसूली चल रही थी। वो भी छोटे मोटे ऑफिसर्स की ही नहीं बल्कि बड़े—बड़े आईपीएस ऑफिसर्स की भी।

 

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत कौर राणा को मिली बड़ी राहत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X